Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिजली कनेक्शन काटने गई टीम पर चोरों ने किया हमला, मारपीट में टूटी एक कर्मचारी की पसली, कई घायल

पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है.

बिजली कनेक्शन काटने गई टीम पर चोरों ने किया हमला, मारपीट में टूटी एक कर्मचारी की पसली, कई घायल

खास बातें

  • चोरी से बिजली चला रहे लोगों ने टीम पर कर दिया हमला
  • हमले में एक कर्मचारी को आई गंभीर चोटें
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की
नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के दादरी के कस्बे में बिजली का कनेक्शन को डिस्कनेक्ट करने गई विद्युत उपकेंद्र चितैहरा की टीम पर बिजली चोरों ने हमला कर दिया. इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि जेई समेत कई लोग चोटिल हो गए हैं. इन सभी का इलाज दादरी के स्वास्थ्य केंद्र पर किया जा रहा है.  मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली दादरी की पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

बिजली न आने से नाराज ग्रामीणों ने इंजीनियर को पीटा, घायल

चितैहरा विद्युत उपकेंद्र के जेई राजकुमार ने बताया,  ''दादरी के नई आबादी इलाके में मेवातीयान मोहल्ले रहने वाले नईम के ऊपर बिजली विभाग का काफी रकम बकाया था. इसी को वसूलने और कनेक्शन को डिस्कनेक्ट करने जूनियर इंजीनियर रामकुमार योगेंद्र कुमार अपने छह-सात कर्मचारियो के साथ  पहुंचे तो पाया कि नईम के घर में डायरेक्ट खंबे से बिजली चोरी कर उपयोग की जा रही थी. जब टीम ने कार्रवाई शुरू की तो नईम के साथ उनके भाइयों शाहिद, राशिद और तौफीक समेत आधा दर्जन लोगों ने विद्युत विभाग की टीम पर हमला बोल दिया, जिसमें सरकारी टीम का एक कर्मचारी हेमराज बुरी तरह घायल हो गया हो गया और कई अन्य लोगों को चोट आई है.''

होटल में ले जाकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार एक अब भी फरार

जेई ने जो शिकायत थाने दर्ज कराई है उसमें आरोप लगाया है कि पहले तो नईम उसके परिवार ने गाली-गलौज शुरू की.  उसके बाद शाहिद ने रिवाल्वर निकालकर सरकारी कर्मचारी हेमराज के ऊपर हमला बोल दिया और रिवाल्वर  की बट मार कर हेमराज की पसली तोड़ दी. हमले के बाद टीम में भगदड़ मच गई और जान बचाकर इसकी इत्तला पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने नईम और उसके परिवार लोगों परिवार के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  इस बीच आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इनकी धरपकड़ के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है.