NDTV Khabar

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कांस्टेबल को कार से घसीटा, फिर छीन ली सरकारी पिस्टल

राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके में कार सवार बदमाशों ने नाइट पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस कांस्टेबल कवींद्र को पहले कार से घसीटा, फिर उसकी सरकारी पिस्टल छीन ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस कांस्टेबल को कार से घसीटा, फिर छीन ली सरकारी पिस्टल

पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को मामले में गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के अमन विहार इलाके में कार सवार बदमाशों ने नाइट पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस कांस्टेबल कवींद्र को पहले कार से घसीटा, फिर उसकी सरकारी पिस्टल छीन ली. घटना 9 और 10 तारीख की रात की है. दरअसल गश्त कर रहे कांस्टेबल कवींद्र और राजेश ने बदमाशों की ब्रेजा कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिसवालों पर अपनी कार चढ़ाने की कोशिश की. हालांकि कांस्टेबल कवींद्र ने साइड में कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद उसने अपनी पिस्टल से कार के शीशे को तोड़ दिया.

8kiekeco

पुलिस ने आरोपियों की कार को भी कब्जे में ले लिया है.

हालांकि इतने में ही बदमाशों ने कवींद्र का पिस्टल समेत हाथ पकड़ लिया और कार से कांस्टेबल को घसीटते हुए काफ़ी दूर ले गए. इसके बाद बदमाशों ने कांस्टेबल की पिस्टल भी छीन ली और उसे गिरा दिया और वहां से फरार हो गए.


टिप्पणियां

नशे में धुत ट्रैफिक पुलिस कर्मी काट रहे थे चालान, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने आनन फानन में बदमाशों को पकड़ने के लिए 5 टीमें बनाई जिसके बाद राकेश, अशोक और एक नाबालिग़ सहित तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया. बदमाशों के कब्जे से ब्रेजा कार और पुलिस वाले से लूटी गई पिस्टल बरामद कर ली गई है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement