NDTV Khabar

दो तमाचों के बदले नाबालिग ने दे दी आजादपुर मंडी के गार्ड को मौत

नाबालिग के साथी की पहचान लव आका लब्बू के रूप में हुई है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल, कारतूस और बाइक आदि जब्त कर ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो तमाचों के बदले नाबालिग ने दे दी आजादपुर मंडी के गार्ड को मौत

आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

नई दिल्ली: आजादपुर मंडी के गार्ड  की हत्या के मामले में पुलिस ने नाबालिग समेत दो को लोगों को गिरफ्तार किया है. नाबालिग के साथी की पहचान लव आका लब्बू के रूप में हुई है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल, कारतूस और बाइक आदि जब्त कर ली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 13 सितंबर को पुलिस कंट्रोल रूम को आजादपुर फल मंडी में सिक्योरिटी गार्ड को गोली चलने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गार्ड को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया. डॉक्टरों ने गार्ड को मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सुमैर सिंह के रूप में हुई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया.  
 
दिल्ली में पत्नी समेत दो महिलाओं की हत्या के आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान

 जांच टीम ने कई संदिग्धों को पकड़कर पूछताछ की और वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जिसमें आरोपी भागते हुए दिखाई दिये. इस बीच महेन्द्र पार्क थाने में तैनात कांस्टेबल अजीत ने इलाके में से लव आका लब्बू को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने पर उसके नाबालिग दोस्त को दबोच लिया और वारदात में इस्तेमाल बाइक और पिस्टल भी बरामद कर ली. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग आरोपी का पिता आजादपुर फल मंडी में कई चीजें बेचता है. वारदात से पहले एक दिन उसके पिता की तबीयत खराब थी. 

जिससे वह खुद ही मंडी में सामान बेचने गया था. मंडी के बाहर जाम होने पर गार्ड सुमैर सिंह ने उसे अंदर जाने से मना किया था और उसको दो-तीन तमाचे भी जड़ दिए थे. जिसके बाद उसने बदला लेने की ठान ली और पूरी बात अपने दोस्त लव को आपबीति बताई. लव ने पिस्टल का इंतजाम किया. वारदात वाले दिन वह लव के साथ बाइक पर मंडी गया. गन्ना मंडी में सुमेर को देखकर नाबालिग उसके पास गया और बिल्कुल पास से गोली मारकर फरार हो गया.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement