NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की बहादुरी से पकड़े गए दो हथियारबंद बदमाश

पिस्तौल दिखाकर एक ओला कैब में गए थे, कॉन्स्टेबल जगबीर सिंह ने अकेले पीछा करके पकड़ लिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की बहादुरी से पकड़े गए दो हथियारबंद बदमाश

कॉन्स्टेबल जगबीर सिंह की गिरफ्त में दो बदमाश.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने बहादुरी दिखाते हुए दो हथियारबंद बदमाशों का पीछा कर उन्हें अकेले धर दबोचा. इस काम में एक ओला कैब के ड्राइवर ने भी कॉन्स्टेबल की मदद की.

टिप्पणियां
बीते रविवार की रात में निजामुद्दीन इलाके में कांस्टेबल जगबीर अपनी बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान एक ढाबे वाले ने कॉन्स्टेबल जगबीर को बताया कि दो युवक खाना खाने के बाद पिस्तौल दिखाकर एक ओला कैब में गए हैं. कॉन्स्टेबल जगबीर ने बहादुरी दिखाते हुए बाइक से अकेले ही ओला कैब का पीछा कर लिया और कैब को रोका. इसके बाद दोनों युवक कैब छोड़कर भागने लगे, लेकिन कॉन्स्टेबल जगबीर ने दोनों युवकों को पकड़ लिया. इस काम में ओला कैब ड्राइवर ने भी जगबीर की मदद की.

दोनों युवकों की तलाशी लेने पर एक देसी कट्टा बरामद किया गया. एक युवक की जेब से एक पार्किंग की पर्ची भी बरामद की गई. पार्किंग की पर्ची निज़ामुद्दीन रेलवे स्टेशन की पार्किंग की थी जहां इन दोनों बदमाशों ने एक बाइक पार्क की थी. पुलिस के मुताबिक पार्किंग में खड़ी बाइक करोल बाग से चोरी की गई थी. चोरी की गई बाइक से ये दोनों युवक लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. दोनों की पहचान अब्दुल वहाब और कमर निजामी के रूप में हुई. इनमें से एक बीटेक कर रहा है तो दूसरा पॉलीटेक्निक का छात्र है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement