NDTV Khabar

दिल्ली में अवैध कारतूस सप्लाई करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने अलीगढ़ के रहने वाले आरोपी प्रेमपाल और नेत्रपाल को कालिंदी कुंज के पास मीठापुर में पकड़ा

83 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में अवैध कारतूस सप्लाई करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में अलीगढ़ के कारतूस सप्लायर प्रेमपाल और नेत्रपाल.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक मुठभेड़ के बाद दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों दिल्ली में बड़े पैमाने पर कारतूस सप्लाई कर रहे थे.

पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक 17 नवंबर को उनकी टीम ने अलीगढ़ के रहने वाले महिपाल और संदीप यादव को गिरफ्तार किया था. उनके पास से 1300 से ज्यादा कारतूस बरामद हुए थे. इन दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि यह कारतूस वे अलीगढ़ के एक गन हाउस से अवैध तरीके से ला रहे थे. उन्होंने यह भी बताया कि वे यह कारतूस अलीगढ़ के ही रहने वाले प्रेमपाल और नेत्रपाल को सप्लाई करते हैं. प्रेमपाल और नेत्रपाल इसे दिल्ली और एनसीआर के अपराधियों को बेच देते हैं.

VIDEO : अवैध कारतूस सप्लायर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक इस खुलासे के बाद वह प्रेमपाल और नेत्रपाल की तलाश में जुटी रही. इसी बीच जानकारी मिली कि दोनों शातिर अपराधी 5 जनवरी को कालिंदी कुंज के पास मीठापुर में आने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक जब जाल बिछाकर उन्हें पकड़ने की कोशिश की गई तो दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. प्रेमपाल और नेत्रपाल पर पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. प्रेमपाल के सर पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम भी रखा हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement