NDTV Khabar

दिल्ली : पंजाबी बाग फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार, घटना में दो कॉलेज छात्रों की मौत

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित दिल्ली इंस्टीच्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के प्रथम वर्ष के छात्र थे. जिस समय हादसा हुआ उस समय वे दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा देने नरेला में आईपी कॉलेज की ओर जा रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : पंजाबी बाग फ्लाईओवर से नीचे गिरी कार, घटना में दो कॉलेज छात्रों की मौत

पंजाबी बाग में सड़क दुर्घटना में दो कॉलेज छात्रों की हुई मौत

खास बातें

  1. कार में सात लोग सवार थे जो परीक्षा में शामिल होने जा रहे थे.
  2. दो लोगों की मौत हो गई है जबकि अन्य लोगों का उपचार किया जा रहा है.
  3. पीड़ित दिल्ली इंस्टीच्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के प्रथम वर्ष के छात्र थे.
नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग फ्लाईओवर से सोमवार सुबह एक कार गिर जाने के कारण दो कॉलेज छात्रों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि कार में सात लोग सवार थे जो परीक्षा में शामिल होने जा रहे थे. दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य लोगों का शहर के एक अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित दिल्ली इंस्टीच्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के प्रथम वर्ष के छात्र थे. जिस समय हादसा हुआ उस समय वे दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा देने नरेला में आईपी कॉलेज की ओर जा रहे थे.पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की पहचान संचित और रितु के रूप में की गयी है. घायलों की पहचान प्रणव, गरिमा, रिषभ, रजत और राजा के रूप में हुयी है.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि सभी छात्र किशोर थे. वे सभी पूर्वी पंजाबी बाग में रजत के घर पर एकत्र हुये और परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र की ओर जा रहे थे. रजत वाहन चला रहा था और इस बात का संदेह है कि वह तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था.उन्होंने बताया कि घटना के ब्यौरे के बारे में जानने के लिए पुलिस दुर्घटना में घायल लोगों का बयान रिकार्ड करने को लेकर प्रतीक्षारत है. घायल अभी भी बेहोश हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement