दिल्ली : सेप्टिक टैंक में गिरने से 2 की मौत, पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली (Delhi) के बदरपुर इलाके में एक घर के सेप्टिक टैंक में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दिल्ली : सेप्टिक टैंक में गिरने से 2 की मौत, पुलिस ने दर्ज की FIR

दोनों सेप्टिक टैंक की सफाई करने के लिए गए थे. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • दिल्ली के बदरपुर इलाके की घटना
  • सेप्टिक टैंक में गिरने से 2 की मौत
  • एक युवक को अस्पताल में कराया भर्ती
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के बदरपुर इलाके में एक घर के सेप्टिक टैंक में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य को शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि देवेंदर और मनोज सेप्टिक टैंक की सफाई करने के लिए गए थे, तभी वह फिसलकर उसमें गिर गए. वहीं, टैंक में उन्हें बचाने के लिए उतरा सतीश चावला नाम का व्यक्ति भी उसके अंदर गिर गया.

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के मोलादबंद इलाका निवासी देवेंदर (40) और घर के मालिक चावला (60) की मौत हो गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हालांकि, लोग मनोज को टैंक से बाहर निकालने में सफल रहे और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

अब दिल्ली सरकार मुफ़्त में साफ कराएगी सेप्टिक टैंक, कच्ची कॉलोनी के लिए नई योजना

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्वी) आरपी मीणा ने बताया कि मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने देवेंदर और चावला को टैंक से बाहर निकाला. दोनों को अपोलो अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया कि मनोज सेप्टिक टैंक की सफाई कार्य का ठेकेदार है. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

Newsbeep

VIDEO: 500 दिनों से परिजन कर रहे हैं न्याय का इंतजार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com