NDTV Khabar

दिल्ली में नहीं कम हो रहा है अपराध, अलग-अलग इलाकों में दो हत्याएं

दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में हत्या के दो मामले सामने आए हैं. डिफेंस कॉलोनी इलाके में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गयी तो राजौरी गार्डन में हनी ट्रेप में फंसाकर एक शख्स को  लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में हत्या के दो मामले सामने आए हैं. डिफेंस कॉलोनी इलाके में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गयी तो राजौरी गार्डन में हनी ट्रेप में फंसाकर एक शख्स को  लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने से महज़ कुछ दूरी पर 22 साल के श्याम बोध शाह से 2 लड़कों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की जब उन्होंने इसका मुक़ाबला किया तो लुटेरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी,श्याम उस वक़्त दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी के उस रेस्टोरेंट से वापस घर जा रहे थे, जहां वो काम करते थे.  श्याम मूलरूप से बिहार के रहने वाले थे, पुलिस ने जांच के बाद कत्ल के आरोप में राहुल और उसके नाबालिग़ दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, वो चाकू भी बरामद हो गया जिससे हत्या की गई. 

टिप्पणियां

शख़्स को शादी के लिए चाहिए थे पैसे, 'क्राइम पेट्रोल' देखकर अपने साथ रची लूट की झूठी कहानी, लेकिन...


वहीं हत्या का दूसरा सनसनीखेज मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन का है जहां शनिवार देर रात भूपेंद्र विर्दी नाम के एक शख्स से एक लड़की ने लिफ्ट लेकर उसे हनी ट्रैप में फंसाया और फिर लूटपाट कर उसकी हत्या कर दी गयी, रविवार सुबह एक कार में कुछ लोग पुलिस को संदिग्ध दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें कार से निकलने के लिए कहा तो वो भागने लगे. दो लोग भाग गए जबकि एक लड़की समेत 3 लोग पकड़ लिए गए.  कुछ ही देर में एक शख्स ने बताया कि एक हॉन्डा अमेज़ कार में एक शख्स का शव पड़ा हुआ है, पता चला कि वो शव भूपेंद्र विर्दी का है और यही तीनों उसकी हत्या में शामिल हैं. पुलिस ने हत्या के आरोप में हिमांशु ,भूपेंद्र और लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है,जबकि इनके 2 साथियों की तलाश की जा रही है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement