NDTV Khabar

अज्ञात वाहन ने स्कूटर में मारी टक्कर; बच्ची की मौत, माता-पिता और भाई घायल

दिल्ली के नांगलोई इलाके में हुआ हादसा, सुल्तानपुरी शादी में शामिल होने के लिए स्कूटर पर जा रहा था परिवार

19 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अज्ञात वाहन ने स्कूटर में मारी टक्कर; बच्ची की मौत, माता-पिता और भाई घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

नांगलोई इलाके में एक सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत होने का मामला सामने आया है. उसके माता-पिता और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची की पहचान सात वर्षीय प्रियंका मल्होत्रा के रूप में हुई है. जबकि घायलों की पहचान सुरेन्द्र मल्होत्रा,पत्नी सीमा मल्होत्रा और बेटा मयंक मल्होत्रा के रूप में हुई है. परिवार सीतापुरी डाबड़ी इलाके में रहता है. सुरेन्द्र की कपड़े की दुकान है.

टिप्पणियां

VIDEO : हादसे में चार खिलाड़ियों की मौत


चार फरवरी को रात साढ़े 12 बजे सुरेन्द्र परिवार के साथ स्कूटर से सुल्तानपुरी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए निकला था. रात करीब सवा बजे जब वह सूरजमल मेट्रो स्टेशन के नीचे पहुंचे. अज्ञात वाहन ने पीछे से स्कूटर में टक्कर मार दी. चारों काफी दूर जाकर गिरे. प्रियंका के सिर में चोट लगी. राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची. चारों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक प्रियंका अपनी मां सीमा की गोद में बैठी थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement