NDTV Khabar

पिता करता था मां की पिटाई, पड़ोसियों ने बताया तो बेटे ने घर में लगाया CCTV, और फिर...

उत्तर प्रदेश के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में पत्नी की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता करता था मां की पिटाई, पड़ोसियों ने बताया तो बेटे ने घर में लगाया CCTV, और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में पत्नी की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बेटे ने पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, ईकोटेक-2 स्थित उद्योग विहार कॉलोनी के पवन कुमार ने पुलिस को बताया कि 20 मई को वह बाहर गया था. इस बीच पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि उसके पिता रामचंद्र (65) ने उसकी मां सुमित्रा देवी पर जानलेवा हमला कर दिया है, उसके सिर में चोट आई थी.

इन हाई-प्रोफाइल मामलों का होगा खुलासा, पहली 'केस फाइल्स' राजीव गांधी की

इस घटना के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा में केस दर्ज किया. पवन ने बताया कि उनके पिता वर्ष 2002 तक कारोबार करते थे. कारोबार बंद होने पर वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगे. वह काला जादू आदि की बात करते हैं. उनकी मां इसका विरोध करती है. उसे पड़ोसी बताते थे कि उसके पिता उसकी मां की पिटाई करते हैं, हालांकि उसकी मां ने कभी उसे ऐसी बात नहीं बताई. इसी बात को पुख्ता करने के लिए उसने घर के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए.


टिप्पणियां

मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं होंगे अरुण जेटली, PM मोदी को खत लिखकर बताया अपना फैसला

20 मई को 65 साल के पिता चंद्र प्रकाश वर्मा ने एक बार फिर अपनी पत्नी सुमित्रा पर इसी बात को लेकर पिता ने उनकी मां की बुरी तरह पिटाई की जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. उस दिन बेटा पवन बाहर था जब वो 22 मई को घर लौटा तो पड़ोसियों ने उसे इस बारे में बताया. जब सीसीटीवी कैमरे में फुटेज चेक किया तो बात पुख्ता हो गयी उसके बाद पवन की शिकायत पर आरोपी पिता को हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement