NDTV Khabar

शाम तक दिल्ली में हो सकती है गरज के साथ बारिश, उमसभरी रही सुबह

दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, और बुधवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रह सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाम तक दिल्ली में हो सकती है गरज के साथ बारिश, उमसभरी रही सुबह

मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली में बुधवार शाम तक गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं...

नई दिल्ली: बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में बसे लोगों ने उमस-भरी सुबह का सामना किया, और मौसम विभाग का अनुमान है कि शाम तक गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं. सुबह 8:30 बजे सापेक्ष आर्द्रता 77 फीसदी दर्ज की गई.

मौसम विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक 29.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, और बुधवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रह सकता है. मंगलवार को अधिकतम तापमान 39.1 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 29.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें : बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, अगले 48 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट

इस बीच दिल्ली के रिज इलाके में हल्की-फुल्की बारिश दर्ज की गई. अधिकारी के मुताबिक, बुधवार को दिनभर आसमान में बादल छाए रहेंगे और शाम के वक्त बारिश की संभावना है.

राष्ट्रीय राजधानी में मंगलवार को भी आंशिक बदली छाई रही थी. भारतीय मौसम विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को भी दोपहर या शाम तक हल्की बारिश या बौछार पड़ने की संभावना जताई थी. मौसम विभाग ने मंगलवार को भी अनुमान जताया था कि 11 जुलाई से तीन दिनों तक दिल्ली में अच्छी बारिश हो सकती है.

टिप्पणियां
VIDEO: बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, अगले 48 घंटों के लिए अलर्ट जारी


(इनपुट एजेंसियों से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement