NDTV Khabar

मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने आत्महत्या की, येलो लाइन पर सेवा बाधित

दिल्ली मेट्रो के मॉडल टाउन स्टेशन पर 26 वर्षीय एक महिला ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली जिससे येलो लाइन पर सेवाएं बाधित हो गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने आत्महत्या की, येलो लाइन पर सेवा बाधित

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. मेट्रो के आगे कूद कर महिला ने आत्महत्या की
  2. येलो लाइन पर सेवा बाधित
  3. पुलिस ने यह जानकारी दी है
नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो के मॉडल टाउन स्टेशन पर 26 वर्षीय एक महिला ने चलती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली जिससे येलो लाइन पर सेवाएं बाधित हो गईं. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान पहाड़गंज की निवासी सोनाक्षी गर्ग के तौर पर की गई है. येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो के एक अधिकारी ने कहा, "इस घटना की वजह से मेट्रो सेवाएं 15-20 मिनट बाधित रहीं." 

चंद्रयान 2: ममता बनर्जी की टिप्पणी पर बीजेपी का पलटवार, 'देश को गर्व होने वाली हर चीज में गलती निकालती हैं CM'

पुलिस ने बताया कि महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में ही रखा गया है. उन्होंने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें कहा गया है कि उसके इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए. दिल्ली मेट्रो के मुताबिक यह घटना शनिवार की शाम हुई जब हुडा सिटी सेंटर की तरफ जा रही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आ रही थी. पुलिस ने कहा कि मृतका का मनोविकार संबंधी इलाज चल रहा था और इसमें किसी तरह की कोई साजिश नहीं लग रही.


दिल्ली में नवजात बच्ची का शव कब्र से गायब, परिजनों को शमशान घाट के कर्मचारी पर शक

बीते दिनों नोएडा में ब्लू लाइन के एक स्टेशन पर 22 वर्षीय युवक ने मेट्रो के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि पेशे से निजी सुरक्षा गार्ड संचित कुमार करीब साढ़े ग्यारह बजे सेक्टर 61 के मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गया. उन्होंने कहा था, "कुमार निजी सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था और वह नोएडा के सेक्टर 44 का निवासी था."

टिप्पणियां

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : न्याय और पुलिस व्यवस्था की हालत ऐसी क्यों है?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement