NDTV Khabar

नोएडा: स्कूल में मिला महिला कर्मचारी का शव, आत्महत्या की आशंका

यहां सेक्टर-30 स्थित एक मशहूर अंग्रेजी स्कूल में महिला कर्मचारी का शव मिलने की तफ्तीश जारी है. शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिवार वालों के हवाले कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा: स्कूल में मिला महिला कर्मचारी का शव, आत्महत्या की आशंका

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. स्कूल में मिला महिला कर्मचारी का शव
  2. आत्महत्या की आशंका
  3. नोएडा के सेक्टर-30 की घटना
नोएडा:

यहां सेक्टर-30 स्थित एक मशहूर अंग्रेजी स्कूल में महिला कर्मचारी का शव मिलने की तफ्तीश जारी है. शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिवार वालों के हवाले कर दिया. अब तक की जांच में कोई संदिग्ध कारण निकल कर सामने नहीं आ रहा है. लिहाजा पुलिस आत्महत्या के कोण से जांच को आगे बढ़ा रही है. नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह चौहान ने इन तथ्यों की पुष्टि की है. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को स्कूल में 15 अगस्त का समारोह था. करीब छह महीने से स्कूल में साफ-सफाई का काम करने वाली 36 साल की वसंती भी रोजाना की तरह स्कूल पहुंची थी. समारोह के बाद स्कूल से स्टाफ और बच्चे चले गए. स्कूल में गार्डो ने ताला लगा दिया.

क्या नेहरू युवा केंद्र के 300 प्रोग्राम कोर्डिनेटर निकाले जा रहे हैं?


नोएडा के निठारी गांव में रहने वाली वसंती जब दोपहर तक घर नहीं पहुंची तब उसका पति स्कूल गया. स्कूल गार्डो ने वसंती के बारे में अनिभिज्ञता जाहिर की. वसंती कहीं थकान मिटाने के लिए स्कूल के किसी कमरे में सो न रही हो, इस आशंका की पुष्टि के लिए स्कूल गाडरें के साथ उसका पति कमरों में देखने गया. तब वसंती का शव स्कूल की चारदीवारी के पास मौजूद नीम के पेड़ से लटकी मिली.

धारा 370 हटाए जाने के बाद घाटी में पहली बार शुरू हुई मोबाइल इंटरनेट सेवा, इन इलाकों में 2जी सेवा बहाल

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में फिलहाल वसंती के पति ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है. ऐसे में सवाल यह पैदा होता है कि आखिर वसंती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की तो क्यों? और आत्महत्या के लिए आखिर उसने घर के बजाए स्कूल को ही क्यों चुना? शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया. जांच अभी जारी है.

टिप्पणियां

VIDEO: व्यापारी ने खुद को गोली मारने से पहले पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement