NDTV Khabar

नए साल की पार्टी में फायरिंग का मामला: घायल महिला की मौत,गोलीकांड के बाद पूर्व विधायक ने मेहमानों को दी थी धमकी

मृतक अर्चना पेशे से आर्किटेक्ट थीं. पूर्व विधायक राजू सिंह और ड्राईवर हरी सिंह को गोरखपुर के पास कुशीनगर से पकड़ा गया जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नए साल की पार्टी में फायरिंग का मामला: घायल महिला की मौत,गोलीकांड के बाद पूर्व विधायक ने मेहमानों को दी थी धमकी

आरोपी पूर्व विधायक राजू

खास बातें

  1. नए साल की पार्टी में पूर्व विधायक ने चलाई थी गोली
  2. पूर्व विधायक पर पहले से दर्ज हैं 5 मामले
  3. गोली कांड के बाद मेहमानों को दी थी धमकी
नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव के एक फार्महाउस में घायल महिला की मौत हो गई है. नए साल की पार्टी में हुई फायरिंग में घायल अर्चना गुप्ता की आज सुबह वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में मौत हो गई.अर्चना पेशे से आर्किटेक्ट थीं. पूर्व विधायक राजू सिंह और ड्राईवर हरी सिंह को गोरखपुर के पास कुशीनगर से पकड़ा गया जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.पूर्व विधायक के खिलाफ पहले हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया था लेकिन अब हत्या का केस दर्ज हुआ है. पूर्व विधायक आदतन अपराधी है उस पर 5 केस पहले से दर्ज है. वो हर खास मौके पर फायरिंग करता है. यहां भी पार्टी में मौजूद लोगों ने उससे कहा था कि जब आप फायरिंग करना तो हमें बता देना, हम साइड से हट जाएंगे. लेकिन विधायक नहीं माना और जानबूझकर अपनी पिस्टल से फायरिंग करता रहा. उसका ड्राइवर हरी सिंह राइफल से फायरिंग कर रहा था. 

हिरासत में लिया गया पूर्व विधायक राजू सिंह हमारी पार्टी का नहीं : जेडीयू


8 से 10 राउंड फायरिंग के बाद पता चला कि गोली अर्चना को जा लगी है. पुलिस का कहना है कि इसलिए पूर्व विधायक पर हत्या का मामला बनाता है. पुलिस को मौके से 22 बोर के राउंड मिले हैं. जोकि राजू सिंह अपनी पिस्टल से चला रहा था. यही गोली महिला को भी लगी है. फायरिंग के बाद पार्टी में मौजूद किसी भी शख्स ने पुलिस को फोन नहीं किया ,जब महिला को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया तब अस्पताल की तरफ से फोन आय. राजू सिंह ने पार्टी में मौजूद सभी लोगों को धमकाया फिर सब वहां से भाग गए थे. पार्टी में करीब 70 लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी राजू सिंह के खिलाफ मुंह खोलने को तैयार नहीं है. पुलिस करीब 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. 

टिप्पणियां

नए साल की पार्टी में महिला को गोली मारने के मामले में पूर्व विधायक गिरफ्तार

पूर्व विधायक की पत्नी को भी गिरफ्तार किया जाएगा. क्योंकि पत्नी ने मौके से अपने नौकर से खून साफ कराया था. हथियार और कारतूस भी गायब कराए गए थे. पुलिस गई तो ऐसा कहा गया कि गोली चली ही नहीं है. पुलिस को भी धमकाए जाने की जानकारी मिली है. पत्नी बिहार से एमएलसी रह चुकी है,बाद में पुलिस ने एक पिस्टल, 2 राइफल और करीब 800 कारतूस बरामद कर लिए. राजू सिंह 3 बार एमएलए रह चुका है. ड्राइवर हरी सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.नौकर रामेंद्र से पूछताछ चल रही है. 

Video:पूर्व विधायक के फॉर्म हाउस में न्यू ईयर की पार्टी, गोली चलने से महिला की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement