NDTV Khabar

दिल्ली के वसंत कुज में महिला ने जवान को बेवजह मारे थप्पड़, हुई गिरफ्तार...

जवान ने बाद में इस बात की शिकायत दिल्ली पुलिस से की, जिसके बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन कुछ ही घंटों में उस महिला को जमानत मिल गई और वह रिहा हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के वसंत कुज में महिला ने जवान को बेवजह मारे थप्पड़, हुई गिरफ्तार...

दिल्ली के वसंत कुज में महिला ने जवान को बेवजह मारे थप्पड़, हुई गिरफ्तार...

खास बातें

  1. महिला ने जवान को बेवजह मारे थप्पड़
  2. पुलिस ने किया महिला को गिरफ्तार
  3. बताया जा रहा है कि रोडरेज का मामला था
नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत कुंज में एक महिला द्वारा आर्मी जवान को लगातार थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है. हालांकि जवान ने महिला से पलटकर कुछ नहीं कहा. जवान ने बाद में इस बात की शिकायत दिल्ली पुलिस से की, जिसके बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन कुछ ही घंटों में उस महिला को जमानत मिल गई और वह रिहा हो गई.

यह भी पढ़े: दक्षिण दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के पास पुराना मोर्टार बम बरामद हुआ, एरिया खाली करवाया गया
 
जवान को थप्पड़ मारने के बाद वह महिला वहां मौजूद और जवानों से भी उलझती हुई दिखी. जवान उसे लगातार समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो गुस्से में किसी की नहीं सुनती और अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती है.यह घटना पिछले शनिवार की है. इस वीडियो को एक शख्स ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया था. वीडियो में दिख रही महिला का नाम स्मृति कालरा है और वह 44 साल की हैं. समृति कालरा गुरुग्राम की रहने वाली है. 

VIDEO: वसंत कुंज में जवान को महिला ने थप्पड़ मारे, बाद में अरेस्ट हुई


वीडियो में दिख रहा है कि स्मृति कालरा अपनी टाटा इंडिका कार को आर्मी टैंक के सामने रोक देती हैं और जवान से उलझ पड़ती है. बताया जा रहा है कि यह मामला रोडरेज का था, स्मृति कालरा की गाड़ी में कोई टक्कर नहीं लगी थी. ड्यूटी पर जवान को चोट पहुंचाने के जुर्म में पुलिस ने स्मृति कालरा पर केस दर्ज कर उनकी गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement