NDTV Khabar

दिल्ली में महिला के शव का ऊपरी हिस्सा गायब तो नोएडा में युवक-युवती की मिली लाश

दिल्ली के मुंडका इलाके में तीन दिन पहले एक महिला का निचला हिस्सा खेत मे बरामद हुआ.शव का ऊपरी हिस्सा अब तक नहीं मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में महिला के शव का ऊपरी हिस्सा गायब तो नोएडा में युवक-युवती की मिली लाश

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: दिल्ली ओर नोएडा में कुल दो महिला के मुंडका इलाके में तीन दिन पहले एक महिला का निचला हिस्सा खेत मे बरामद हुआ.शव का ऊपरी हिस्सा अब तक नहीं मिला है. शव करीब 20 दिन पहले का लग रहा है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली को रेप कैपिटल बताते हुए कहा कि महिला का रेप हुआ है.हालांकि पुलिस का कहना है कि ये अभी कन्फर्म नहीं है.

उधर, ग्रेटर नोएडा ओमीक्रोन सेक्टर 3 स्थित लोटस बेलफेयर सोसाइटी मे संदिग्ध परस्थितियों मे एक लड़के और युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों के शव काफी दिनों से फ्लैट के अंदर पंखे पर फंदे से लटके हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या करके शव लटका दिया गया. ताकि आत्महत्या का मामला लगे. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर छानबीन की. यह घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र की है. थानाध्यक्ष सूरजपुर ने बताया कि लड़का और लड़की दोनो अलग-अलग जगह के हैं और शादीशुदा हैं. एक ही जाति-समुदाय के है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है.  मौके पर फोरेंसिक टीम की सहायता से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई करेगी. 

टिप्पणियां
वीडियो-रोहतक में बैग से मिला बच्ची का शव, दरिंदगी की आशंका 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement