युवक ने ऑटोचालक से 85 रुपये लूटे, पुलिस कर्मियों पर बंदूक तानी, खुद को गोली मारने की धमकी दी

दक्षिणी दिल्ली में एक युवक ने पुलिसकर्मियों पर बंदूक तानते हुए खुद को मारने की धमकी दी. हालांकि युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

युवक ने ऑटोचालक से 85 रुपये लूटे, पुलिस कर्मियों पर बंदूक तानी, खुद को गोली मारने की धमकी दी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली में एक युवक ने पुलिसकर्मियों पर बंदूक तानते हुए खुद को मारने की धमकी दी. हालांकि युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने बताया कि चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में काम करने वाले दमन अरोड़ा ने रविवार को इस घटना से पहले एक ऑटोचालक से 85 रुपये लूट लिये थे.

Newsbeep

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि व्यक्ति ने एंड्रूजगंज बस स्टॉप से डिफेंस कालोनी जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया. इस यात्रा के दौरान अरोड़ा ने चालक के पीठ पर बंदूक तानकर उससे 85 रुपये छीन लिये. ठाकुर ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने चालक को दोबारा बस स्टॉप पर चलने के लिए कहा. वहां पहुंचने पर चालक ने वहां खड़े पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना दे दी. पुलिस को देखकर अरोड़ा ने बंदूक तान दी. इसके बाद उसने खुद को मारने की धमकी देते हुए बंदूक को अपनी तरफ कर लिया. लेकिन बातचीत के बीच ही एक पुलिसकर्मी ने उसे पीछे से पकड़ लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के पास से पुलिस ने 85 रुपये और बंदूक समेत कारतूस बरामद किए. पुलिस को एक मोटरसाइकिल भी मिली जिसे चलाकर अरोड़ा एंड्रूजगंज तक पहुंचा था. प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि अरोड़ा ने बंदूक ताहिर नाम के व्यक्ति के पास से खरीदा था. ताहिर जामिया नगर का रहनेवाला है और अरोड़ा की इस व्यक्ति से मुलाकात कोटला क्षेत्र में एक दुकान पर हुई थी.