NDTV Khabar

रफ्तार ने ली जान : दोस्तों के साथ सुपर बाइक से रेस लगा रहे युवक की एक्सीडेंट में मौत

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम हिमांशु और उसके दो और दोस्त पार्टी से निकलने के बाद आपस में रेस लगा रहे थे.

356 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रफ्तार ने ली जान : दोस्तों के साथ सुपर बाइक से रेस लगा रहे युवक की एक्सीडेंट में मौत

घटना मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के पास हुई है

नई दिल्ली: दिल्ली में हाईस्पीड मोटरसाइकिल से रेस लगा रहे एक हिमांशु बंसल (24) नाम के एक युवक की एक्सीडेंट के बाद मौत हो गई है. दुर्घटना मंडी हाउस मेट्रो के पास हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम हिमांशु और उसके दो और दोस्त पार्टी से निकलने के बाद आपस में रेस लगा रहे थे. मंडी हाउस पहुंचते ही हिमांशु अपनी बाइक से नियंत्रण खो देता है और वह सड़क के किनारे डिवाइडर से टकरा गया.बाइक की स्पीड इतनी ज्यादा थी जिसकी वजह से उसका हेलमेट भी चकनाचूर हो जाता है. हादसे में हिमांशु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि हिमाशु  बेनेली टीएनटी 600आई से रेस लगा रहा था. यह एक सुपर बाइक है जो कुछ सेकेंडों में ही 200 किमी प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ लेती है. 

यह भी पढ़ें :  पूर्व डीजीपी की कार को मर्सडीज ने मारी टक्कर, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

टिप्पणियां
इस रेस का पूरा वीडियो हिमाशुं के साथ ही दूसरी बाइक में सवार लक्ष्य नाम के युवक के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गया है. लक्ष्य, हिमांशु से थोड़ा ही पीछे था. घटना के दौरान हिमांशु की बाइक की स्पी़ड कम से कम 150 किलो प्रतिघंटा रही होगी.

Video : चंडीगढ़ में मासूम से रेप
बताया जा रहा है कि घटना के समय हिमांशु ने देखा कि एक बुजुर्ग सामने से सड़क पार करते हुए देखा तो उसे बचाने के चक्कर में वह नियंत्रण खो बैठा और बाइक कई मीटर तक सड़क में लुढ़कती चली गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से हिमांशु को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement