NDTV Khabar

दिल्ली में रोडरेज : छोटी सी बात पर आरोपियों ने युवक को लिटाकर ऊपर से चढ़ा दी कार

आरोप है कि स्विफ्ट कार और डस्टर कार की टक्कर के बाद डस्टर कार चालक ने स्विफ्ट सवार युवक की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद सड़क पर गिरा कर उस पर कार चढ़ा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में रोडरेज : छोटी सी बात पर आरोपियों ने युवक को लिटाकर ऊपर से चढ़ा दी कार

पीड़ित युवक गर्वित की तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में रोड रेज का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्विफ्ट कार और डस्टर कार की टक्कर के बाद डस्टर कार चालक ने स्विफ्ट सवार युवक की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद सड़क पर गिरा कर उस पर कार चढ़ा दिया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस दौरान आसपास के लोगों ने डस्टर कार सवार युवकों को पकड़ने की कोशिश की जिसमें एक को पकड़ लिया गया है. जबकि बाकी 2 भागने में कामयाब रहे.  सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने पकड़े गए युवक को हिरासत में लिया और घायल युवक को अस्पताल में दाख़िल कराया.

निर्भया कांड के 5 साल : नहीं बदली दिल्ली, 2016-2017 में रेप के 2,155 मामले हुए दर्ज

टिप्पणियां
मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार का रहने वाला 20 साल का गर्वित चावला बीती रात करीब 10 बजे किसी काम से अपनी स्विफ्ट कार से निकला था इसी दौरान विवेक विहार रेड लाइट के पास डस्टर कार ने उसकी कार में टक्कर मार दी. इसी बात को लेकर गर्वित और डस्टर कर सवार युवकों से कहासुनी हो गयी. आरोप है कि डस्टर सवार युवकों ने गर्वित की पहले जमकर पिटाई की उसके बाद उसे सड़क पर गिरा कर उस पर कार चढ़ा दिया.  बताया जा रहा है कि डस्टर कार कई मीटर तक गर्वित को घसीट कर ले गयी इस दौरान आसपास के लोगों ने डस्टर कार को रोकने की कोशिश की तो नशे में चूर कार सवार ने लोगों को भी कुचलने की कोशिश की. 

वीडियो : सिगरेट का धुंआ छोड़ने से मना करने पर कार से रौंद डाला

फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में दाखिल कराया है और पकड़े गए युवक से पूछताछ कर फरार साथी की तलाश में जुटी है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement