Delhi: गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस पर ही कर दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली

समीर इलाके का कुख्यात बदमाश है. पुलिस ने उसे हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, समीर पर 22 केस पहले से दर्ज हैं.

Delhi: गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस पर ही कर दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली

पुलिस के मुताबिक, समीर पर 22 केस दर्ज हैं

नई दिल्‍ली :

Delhi: दिल्ली (Delhi) के भलस्वा डेरी इलाके में एक शख्स के ऊपर फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले शख्स को जब पुलिस में गिरफ्तार कर लिया और उससे हथियार बरामद करने के लिए ले गई तो उसने मौका पाकर पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने जबाबी फायरिंग की और आरोपी के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक 3 अक्टूबर को भलस्वा डेरी थाने में एक शख्स ने शिकायत दी कि उस पर समीर नाम के शख्स ने फायरिंग की है. पुलिस ने केस दर्ज कर समीर को गिरफ्तार कर लिया. 

समीर ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद उसने पिस्टल जंगल में छुपा दी थी. जब पुलिस उसे पिस्टल बरामद करने के लिए अपने साथ ले गई तो आरोप है कि समीर ने एक पुलिसकर्मी की सरकारी पिस्टल छीनकर पुलिसवालों पर फायरिंग कर दी. तभी साथ में मौजूद कांस्टेबल विश्राम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए समीर के दाहिने पैर में गोली मारी और उसे भागते हुए गिरफ्तार कर लिया. समीर इलाके का कुख्यात बदमाश है. पुलिस ने उसे हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक, समीर पर 22 केस पहले से दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* कोरोना से मौत होने पर परिवार को 50 हजार का मुआवजा, केंद्र की योजना पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर
* यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा- किसानों का भेष धरकर आंदोलन करने वाले कामयाब नहीं होंगे
* यूपी में मंत्रियों के दौरे के दौरान हिंसा में मारे गए 8 लोगों में से 4 किसान: प्रमुख 10 बातें