दिल्ली : अपने ही दो बच्चों की हत्या की कोशिश के बाद कांस्टेबल की पत्नी ने की खुदकुशी

दोनों बच्चे बाथरूम में घायल अवस्था में मिले. श्रेष्ठ की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली : अपने ही दो बच्चों की हत्या की कोशिश के बाद कांस्टेबल की पत्नी ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

दिल्ली के घिटोरीनी में बीती रात एक कांस्टेबल की पत्नी ने सुसाइड क लिया. उन्होंने सुसाइड से पगले अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की कोशिश भी की. पुलिस को रात करीब 8 बजे जानकारी मिली थी. जानकारी देने वाले वसंत विहार थाने में तैनात कांस्टेबल सुशील ने बताया कि उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद है, उनकी पत्नी खोल नहीं रही है.

इसके बाद वसंत कुंज साउथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि सुशील की पत्नी राजेश ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. सुशील के 2 बच्चे 3 साल का समर्थ और 3 महीने के श्रेष्ठ बाथरूम में घायल अवस्था में मिले. श्रेष्ठ की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूपी: पत्नी पर अश्लील फब्तियां करते थे साथी, अध्यापक ने कर ली आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि राजेश ने पहले बच्चों की हत्या की कोशिश की फिर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया.सुशील की शादी साल 2014 में हुई थी.शुरुआती जांच में इसके पीछे की वजह दोनों के बीच झगड़ा बताया जा रहा है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)