पिता ने खेत में पानी देने को बोला तो नाराज नाबालिग बेटा भागकर पहुंचा कनॉट प्‍लेस, पुलिस ने परिवार से मिलवाया

पेट्रोलिंग स्टाफ द्वारा पूछताछ  में पता चला कि पिताजी ने उसे अपने खेत में पानी देने के लिए बोला था और नाराज होकर वह घर से भागकर  कनाट प्लेस आ गया और रास्ता भटक गया है.

पिता ने खेत में पानी देने को बोला तो नाराज नाबालिग बेटा भागकर पहुंचा कनॉट प्‍लेस, पुलिस ने परिवार से मिलवाया

पुलिस ने नाबालिग बेटे को उसके पिता से मिलवाया

नई दिल्‍ली :

पिता ने गांव में अपने खेत में पानी देने के लिए बोला तो नाराज होकर बेटा घर से भागकर कनॉट प्लेस पहुंच गया. पूरी रात थाने में सुरक्षित बैठाने के बाद सुबह उसे पिता के हवाले किया गया. दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में मानवीयता दिखाते हुए बच्‍चे को वापस उसके पिता से मिलवाया. घटना कल यानी 5 दिसंबर की रात की है. राजधानी दिल्‍ली के कनॉट प्‍लेस एरिशा में एक शख्स अकेला बैठा हुआ था जो एक नजर में संदिग्ध लग रहा था. पेट्रोलिंग स्टाफ द्वारा पूछताछ  में पता चला कि पिताजी ने उसे अपने खेत में पानी देने के लिए बोला था और नाराज होकर वह घर से भागकर  कनाट प्लेस आ गया और रास्ता भटक गया है.

पूछताछ के बाद रात को ही इस लड़के के पिता कमल सिंह को फोन पर सूचना दी गई जिसने बताया कि वह हरियाणा (Haryana) के झज्जर में काम करता है. कोई साधन नहीं होने के कारण  सुबह ही थाने पहुंच सकता है. इसके बाद पूरी रात लड़के को थाने में सुरक्षित बैठाकर रखा गया. आज सुबह उसके पिता कमल सिंह थाना कनॉट प्लेस आए और प्रॉपर वेरिफिकेशन के बाद लड़के को 'ऑपरेशन मिलाप' के तहत उसके पिता कमल सिंह  के हवाले किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com