महज़ 11 मिनट में दिल्ली एयरपोर्ट से एम्स पहुंच गया 'ज़िंदा दिल', ट्रैफिक पुलिस ने दिया ग्रीन कॉरिडोर

ट्रैफिक पुलिस के जॉइंट कमिश्नर विवेक किशोर के मुताबिक, एम्स से उन्हें गुरुवार 10 बजे सूचना मिली कि चंडीगढ़ से एक 'लाइव हार्ट' इंडिगो की फ्लाइट से दोपहर 1: 40 बजे पहुंचेगा और इसे जल्दी से जल्दी एम्स पहुंचाना है.

महज़ 11 मिनट में दिल्ली एयरपोर्ट से एम्स पहुंच गया 'ज़िंदा दिल', ट्रैफिक पुलिस ने दिया ग्रीन कॉरिडोर

पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एम्बुलेंस को एस्कॉर्ट करते हुए 11 KM की दूरी महज़ 11 मिनट में तय की

दिल्ली एयरपोर्ट से गुरुवार दोपहर ज़िंदा दिल महज़ 11 मिनट में ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS)एम्स पहुंचाया गया. यह  दिल चंडीगढ़ के एक अस्पताल से आया था और एम्स में इसे एक मरीज को लगाया जाना था. ट्रैफिक पुलिस के जॉइंट कमिश्नर विवेक किशोर के मुताबिक, एम्स से उन्हें गुरुवार 10 बजे सूचना मिली कि चंडीगढ़ से एक 'लाइव हार्ट' इंडिगो की फ्लाइट से दोपहर 1: 40 बजे पहुंचेगा और इसे जल्दी से जल्दी एम्स पहुंचाना है. सूचना मिलते ही आईजीआई ट्रैफिक सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने हार्ट पहुंचने के पहले सारी तैयारियां कर लीं.

e425g72o

जैसे ही हार्ट, दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर पहुंचा ,पुलिस ने एक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एम्बुलेंस को एस्कॉर्ट करते हुए 11 किलोमीटर की दूरी महज़ 11 मिनट में तय कर ली और लाइव हार्ट समय से एम्स पहुंच गया. आमतौर पर ये दूरी तय करने में 35-40 मिनट का समय लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com