NDTV Khabar

दिल्ली में 13 साल की अनाथ बच्ची से वीभत्स रेप, मरने के लिए रेलवे ट्रैक के पास फेंका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में 13 साल की अनाथ बच्ची से वीभत्स रेप, मरने के लिए रेलवे ट्रैक के पास फेंका
नई दिल्ली:

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में 13 साल की लड़की के साथ क्रूर तरीके से बलात्कार कर उसे रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। पीड़ित अनाथ और मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसे एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

रेलवे ट्रैक के पास बेहोश मिली थी बच्ची
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित पुल प्रह्लादपुर के पास एक गांव में अपनी मामी के साथ रहती है। वह 17 मई से लापता थी, उसे खोजने के तमाम प्रयास असफल रहे थे। 18 मई को तड़के स्थानीय लोगों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में रेलवे ट्रैक के पास देखा और पुलिस को सूचित किया। उसे एम्स ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसके साथ बलात्कार होने की पुष्टि की। पुष्टि होने के बाद भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं तथा पाक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्ची के साथ यह क्रूरता कथित रूप से उसके पड़ोसी किशोर ने की है।

टिप्पणियां

पीड़ित से मिले सीएम अरविंद केजरीवाल
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार को एम्स में बच्ची से भेंट की। बाद में आयोग ने पुल प्रह्लादपुर थाने को नोटिस जारी कर पूछा कि उन्हें घटना की सूचना क्यों नहीं दी गई। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने क्रूरतापूर्वक किए गए बलात्कार की 13-वर्षीय पीड़ित से गुरुवार को एम्स में मुलाकात की तथा बार-बार हो रही ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने का मुद्दा उठाया।


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement