NDTV Khabar

दिल्‍ली : टुकड़ों में प्लास्टिक के बैग में मिली थी लड़की की लाश, मुख्‍य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की 15 साल की झारखंड की रहने वाली थी और मानव तस्करी से जुड़े लोग उसे नौकरी का झांसा देकर दिल्ली लेकर आए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : टुकड़ों में प्लास्टिक के बैग में मिली थी लड़की की लाश, मुख्‍य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
दिल्ली के मियांवली इलाक़े में 4 मई को एक नाले में टुकड़ों में प्लास्टिक के बैग में मिली एक लड़की की लाश के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स मंजीत कालरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की 15 साल की झारखंड की रहने वाली थी और मानव तस्करी से जुड़े लोग उसे नौकरी का झांसा देकर दिल्ली लेकर आए थे. पीड़ित लड़की को आरोपीयों ने एक घर में काम पर लगाया था. और जब लड़की ने अपनी तनख्वाह की मांग की तो मुख्य आरोपी ने उस लड़की का कत्ल कर लड़की के टुकड़े कर शव को नाले में फेंक दिया.

पुलिस के लिए शुरुआत में ये मामला एक ब्लाइंड कत्ल का था लेकिन लड़की की इस लाश के चेहरे से और वारदात वाली जगह के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस मुख्‍य आरोपी तक पहुंची. इसमें इलाके के करीब 100 लोगों से भी पुलिस को काफी मदद मिली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement