Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

19 वर्षीय किशोर पर कुछ युवकों ने चाकू से किया हमला, तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात 19 साल के चिराग बंसीवाल को उसके 13 वर्षीय रिश्तेदार के सामने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
19 वर्षीय किशोर पर कुछ युवकों ने चाकू से किया हमला, तीन लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. बदला लेने के लिए एक किशोर पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया
  2. एक को किसी मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान थप्पड़ मारा था
  3. डीसीपी ने बताया कि पांचवें आरोपी विशाल को गिरफ्तार किया जाना बाकी है
नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर में एक नाबालिग समेत पांच बदमाशों ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक किशोर पर चाकू से कथित तौर पर हमला कर दिया. पुलिस ने रविवार को बताया कि घायल किशोर ने कुछ दिन पहले पांच बदमाशों में से एक को किसी मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के दौरान थप्पड़ मारा था. पुलिस ने बताया कि शनिवार रात 19 साल के चिराग बंसीवाल को उसके 13 वर्षीय रिश्तेदार के सामने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. चिराग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल के रिश्तेदार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने तीन युवकों मुकेश, राज और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया है.

दिल्ली विधानसभा का दो दिन का सत्र आज से, दो नए विश्वविद्यालयों के लिए दो बिल लाए जाएंगे


डीसीपी ने बताया कि पांचवें आरोपी विशाल को गिरफ्तार किया जाना बाकी है. उन्होंने बताया कि हमले में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को रात करीब दस बजे जब चिराग अपनी दुकान के सामने खड़ा था तभी मदनगीर निवासी मुकेश और विक्की चार-पांच लड़कों के साथ आए और उसके साथ बहस करने लगे. उन्होंने जाने से पहले उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि शनिवार को लगभग साढ़े नौ बजे जब चिराग अपनी दुकान बंद कर रहा था तब मुकेश और विक्की दो अन्य लड़कों विशाल और राज के साथ फिर से वहां आए और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

कांग्रेस की रैली में नारा लगा- प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! जानिए-क्या हुआ, कैसे हुआ? Video

इसके बाद इन लड़कों ने चिराग को पकड़कर उसके बाएं कंधे पर चाकू मार दिया. चिराग स्कूल के बाद दुकान चलाने में अपने चाचा की मदद करता है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका कुछ दिनों पहले चिराग से झगड़ा हुआ था जिसमें उसने उनमें से एक को थप्पड़ मारा था. उन्होंने उस थप्पड़ का बदला लेने के लिए चाकू मार दिया.

VIDEO : प्याज के दाम 100 रुपये पार

टिप्पणियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

Advertisement