NDTV Khabar

दिल्‍ली : खंभे से टकराई तेज रफ्तार होंडा सिटी कार, दो की मौत, दुर्घटना CCTV में कैद...

पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने कहा कि पुलिस को एक होंडा सिटी कार क्षतिग्रस्त हालत में मिली है और सड़क के डिवाइडर से खंभा व रेलिंग उखड़ गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में रविवार सुबह जबरदस्‍त सड़क हादसे में एक लड़के और लड़की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य लोग घायल हो गए. घटना दिल्ली के दिलशाद गार्डन की है जहां दिलशाद गार्डन से आनंद विहार की तरफ जाती हुई होंडा सिटी कार बेहद तेज रफ्तार की वजह से खंभे से टकरा गई. हादसे में लड़के-लड़की की मौत हो गई जबकि 2 अन्‍य को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि होंडा सिटी कार में 4 लोग सवार थे और कार दिलशाद गार्डन की तरफ से आनंद विहार की तरफ जा रही थी. जैसे जी कार सूर्य नगर की रेड लाइट के पास पहुंची तभी कार का संतुलन बिगड़ गया और कार खंभे से टकरा गई. हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी बाकी बचे लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां एक अन्‍य शख्‍स ने भी दम तोड़ दिया.

पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने कहा कि पुलिस को एक होंडा सिटी कार क्षतिग्रस्त हालत में मिली है और सड़क के डिवाइडर से खंभा व रेलिंग उखड़ गए हैं. कार सवार चार लोगों की पहचान कमला नगर निवासी केशव (21), मलकागंज निवासी प्रभजोत सिंह (18), हरियाणा के सिरसा की अर्शप्रीत (19) और रूबल (20) के रूप में हुई है.


टिप्पणियां

अधिकारी ने आगे कहा कि घायलों को तुरंत जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रभजोत सिंह और रुबल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में ऐसा प्रतित हो रहा है कि केशव और प्रभजोत अपनी दो महिला मित्रों के साथ घूमने निकले थे. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि चालक बहुत तेज कार चला रहा था और वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा."

(इनपुट आईएएनएस से भी...)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement