NDTV Khabar

दिल्‍ली: द्वारका में एक घर गिरने से पति-पत्‍नी की मौत, 3 घायल

दिल्ली के द्वारका जिले के हरि विहार इलाके में रविवार रात एक घर गिर जाने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: द्वारका में एक घर गिरने से पति-पत्‍नी की मौत, 3 घायल

दिल्ली के द्वारका जिले के हरि विहार इलाके में रविवार रात एक घर गिर जाने से 2 लोगों की मौत हो गई है

खास बातें

  1. एक घर गिर जाने से 2 लोगों की मौत हो गई है
  2. 3 लोग घायल हो गए हैं
  3. हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके 3 बच्चे घायल हो गए
नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका जिले के हरि विहार इलाके में रविवार रात एक घर गिर जाने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक, 40 साल का सुनील अपनी 40 साल की पत्नी रचना और तीन बच्चों 19 वैभव 16 साल के गुलशन और 9 साल की गुनगुन के साथ रह रहा था. इनका घर एक कमरे का था, जो रात में गिर गया. इस हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके तीनों बच्चे घायल हो गए. सुनील और उसकी पत्नी फैक्ट्री में काम करके गुजारा कर रहे थे.  
गाज़ियाबाद: 5 मंजिला इमारत धाराशायी, मलबे से एक बच्‍चे का शव निकाला, अब तक 2 की मौत

वहीं कोलकाता के मध्य हिस्से में भारी बारिश के बाद एक मकान ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा देर रात करीब ढाई बजे हुआ जब शहर के मुचिपारा पुलिस थाने में बैठकखाना रोड पर स्थित दो मंजिला ‘जर्जर’ इमारत गिर गई. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान अभी नहीं की जा सकी है. पुलिस अभी यह पुष्टि नहीं कर सकी है कि वह इमारत में रहता था या फुटपाथ पर सोने वाला कोई बेघर व्यक्ति था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो घायलों को गंभीर हालत में पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


टिप्पणियां

चेन्नई में निर्माणाधीन ढांचा गिरने से एक शख्स की मौत, 17 लोग घायल

अधिकारी ने कहा, ‘अभी तक यह पता लगाने के लिए बचाव अभियान चल रहा है कि क्या कोई मलबे के नीचे फंसा है. स्थानीय काउंसिलर के अलावा दमकल , सिविल डिफेंस के अधिकारियों, कोलकाता पुलिस और राज्य आपदा प्रबंधन कर्मियों का दल घटनास्थल पर पहुंच गया है.’
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement