NDTV Khabar

दिल्‍ली: अलीपुर में मिला 20 साल की छात्रा का शव, परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्‍या का आरोप

लड़की के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं और पुलिस को रेप की आशंका है. दरअसल पत्राचार से स्‍नातक की पढ़ाई कर रही छात्रा शुक्रवार शाम बाजार गई थी और गायब हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली: अलीपुर में मिला 20 साल की छात्रा का शव, परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्‍या का आरोप

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: दिल्ली के अलीपुर में बीस साल की लड़की का शव मिला है. लड़की बीए थर्ड ईयर की छात्रा थी और शुक्रवार शाम से ही गायब थी. लड़की के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के युवक ने उसको अगवा कर लिया था. आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है. लड़की के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं और पुलिस को रेप की आशंका है. दरअसल पत्राचार से स्‍नातक की पढ़ाई कर रही छात्रा शुक्रवार शाम बाजार गई थी और गायब हो गई.

परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई और साथ में पड़ोस के एक लड़के, जिसकी उम्र करीब 25 साल है गायब था और आखिरी बार इसी लड़के को लड़की के पास देखा गया था. शनिवार को परिजनों को पुलिस से सूचना मिली कि लड़की की डेड बॉडी अलीपुर के पास सुनसान खेतों में मिली. शव पर चोट के निशान हैं और परिजनों का आरोप है कि  लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है और बाद में उसकी हत्‍या की गई.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और पूछताछ जारी है. लड़की के परिजनों में काफी गुस्सा है और इंसाफ की मांग कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement