NDTV Khabar

दिल्ली: दो गुटों के बीच झगड़े के दौरान चली गोली, बालकनी से खड़े होकर देख रहे 6 साल के मासूम की मौत

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में शनिवार रात दो गुटों के बीच झगड़े में फायरिंग हो गई. इस फायरिंग की चपेट में एक 6 साल का मासूम आ गया जिसकी मौत हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: दो गुटों के बीच झगड़े के दौरान चली गोली, बालकनी से खड़े होकर देख रहे 6 साल के मासूम की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में शनिवार रात दो गुटों के बीच झगड़े में फायरिंग हो गई. इस फायरिंग की चपेट में एक 6 साल का मासूम आ गया जिसकी मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है. जिस वक्त दो गुटों के बीच झगड़ा हो रहा था उस वक्त मासूम अपनी बालकनी में खड़े होकर इस झगड़े को देख रहा था. इसी दौरान एक गोली उसे आकर लगी, जिससे वह वहीं लहू लुहान होकर गिर पड़ा. परिवार वाले तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया. फायरिंग करने वाले कौन थे, इसकी जानकारी अभी तक नहीं लग पाई है.  

हैदराबाद : नशेड़ी युवक ने नाबालिग प्रेमिका को नग्‍न कर ब्लेड से किया हमला, वीडियो भी बनाया

क्लासमेट की बोतल से पानी पीकर करने लगी उल्टी, अस्पताल में हो गई मौत, बाद में पता चली असली वजह


पुलिस  के अनुसार शनिवार रात सूचना मिली कि इंद्रपुरी इलाके में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया और इलाके में गोली चलने की भी आवाजें आईं हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.  पूछताछ में पता चला कि सी ब्लॉक स्थित एक जिम के बाहर और अंदर दो गुटों में जबरदस्त झगड़ा हो गया था और इस दौरान फायरिंग भी हुई. घटना के दौरान जिम के सेकेण्ड फ्लोर पर स्थित मकान की बालकनी से झांक रहे 6 साल के बच्चे को गोली लगी थी. इसके अलावा जिम मालिक के भाई को भी गोली लगने की जानकारी सामने आई है. झगड़े के दौरान आगजनी और पत्थरबाजी की भी कोशिश की गई थी.  

पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो पति ने गुस्से में आकर कर दिया ये काम, सास-ससुर रह गए हैरान

टिप्पणियां

मृतक मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि उनके बच्चे ने किसी का क्या बिगाड़ा था जो उस मासूम को गोली का शिकार बनाया गया.  झगड़ा क्यों हुआ इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस देर रात तक आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है. 

Video:6 मिस कॉल, 1.86 करोड़ गायब


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement