NDTV Khabar

दिल्ली के छावला इलाके में नाले में गिरने से 5 लोगों की मौत

116 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के छावला इलाके में नाले में गिरने से 5 लोगों की मौत
नई दिल्‍ली: दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के छावला थाना इलाके में नाले में डूबने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के पास लगभग साढ़े 11 बजे इस हादसे की सूचना आई. पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हसीदुल्ल(26), सईदुल(10), सबिकुल(9) और अफ़सां अली(30) के रूप में की गई है. जबकि पांचवें के बारे में पता लगाया जा रहा है. मृतकों में पिता-पुत्र शामिल हैं. फायर ब्रिगेड की टीम के ऑफिसर ने मौके पर बताया कि जब वो पहुंचे तो पुलिस की टीम सभी को निकाल कर हॉस्पिटल भेज चुकी थी.

टिप्पणियां
पहले नजदीक के बालाजी हॉस्पिटल में ले जाया गया फिर वहां से जाफरपुर कलां के राव तुलाराम हॉस्पिटल में भेज दिया गया. जिस जगह यह हादसा हुआ वहां पर खुला नाला है जो सीवर के साथ जुड़ा हुआ है. गांव में गोबर और मिट्टी होने की वजह से नाले में दलदल हो गया जिसकी वजह से बच्चे फंस गए. बच्चे को बचाने एक का पिता उतरा तो वह भी फंस गया और एक युवक जो दिनपुर गांव का था, वह भी दलदल में फंस गया.

पुलिस ने नाले से 2 टॉर्च भी बरामद की हैं जिससे लगता है कि कुछ लोग बचाने आये और वी भी नाले के दलदल में फंस गए. 5 में से चार लोग असम के रहने वाले हैं और यहां कूड़ा बीनने का काम करते थे. घटनास्थल के पास ही झुग्गी में रहते थे. बच्चे पहले उस नाले में किस लिए गए यह साफ़ नहीं हो पाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement