NDTV Khabar

रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर मौज काट रहे थे 6 रसूखदार, और फिर....

दिल्ली से सटे नोएडा में थाना बादलपुर क्षेत्र के जीटी रोड पर शादी समारोह में रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगा घूम रहे छह युवकों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर मौज काट रहे थे 6 रसूखदार, और फिर....

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा में थाना बादलपुर क्षेत्र के जीटी रोड पर शादी समारोह में रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगा घूम रहे छह युवकों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित गांव बढ़पुरा में आयोजित शादी समारोह में लोनी निवासी यतेन्द्र सिंह और दिल्ली के करावल नगर निवासीगण शुभम, आजाद, इन्दराज, हरेन्द्र, हर्ष भाग लेने आए थे. इन लोगों ने अपना रसूख और वर्चस्व दिखाने केल के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगाई और घूमने लगे. 

उत्तराखंड : शादी समारोह में सामने बैठकर खाना खाने पर दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि शादी से लौटने के दौरान थाना बादलपुर पुलिस ने उन्हें जीटी रोड पर रोक लिया. इस दौरान युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने सभी को कार में ही दबोच लिया. पुलिस सभी को कोतवाली ले गई. कोतवाली में इनसे गहन पूछताछ की गयी. पूछताछ के बाद लाल बत्ती लगी गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया और सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 


VIDEO: सातवीं की छात्रा सुनयना ने एनडीटीवी से साझा किया अपना सपना​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement