NDTV Khabar

दिल्ली में धुंधभरी सुबह, 64 ट्रेनें चल रही हैं देरी से

दिल्ली-एनसीआर में आज भी स्मॉग की चादर दिख रही है. लगातार पांचवें दिन दिल्ली-एनसीआर के लोगों को इसकी मार झेलनी पड़ रही है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में धुंधभरी सुबह, 64 ट्रेनें चल रही हैं देरी से

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में आज भी स्मॉग की चादर दिख रही है. लगातार पांचवें दिन दिल्ली-एनसीआर के लोगों को इसकी मार झेलनी पड़ रही है. शनिवार सुबह न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री नीचे 12.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. उत्तर भारत में हल्के कोहरे के कारण कम से कम 64 रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं, 14 के समय में परिवर्तन किया गया है और दो रेलगाड़ियां रद्द कर दी गईं हैं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया, 'सुबह हल्के कोहरे और धुंध के साथ दिन में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे.' सुबह 8.30 बजे आर्द्रता का स्तर 91 फीसदी दर्ज हुआ.

यह भी पढ़ें : कुवैत से आई धूल, पाकिस्तान से आए कोहरे से दिल्ली को मिली है ज़हरीली धुंध...

रद्द की गई रेलगाड़ियों में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस और दिल्ली-अलीपुरद्वार महानंदा एक्सप्रेस शामिल हैं. वहीं, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) के मुताबिक, कोई भी उड़ान रद्द नहीं की गई है और न ही किसी के समय में परिवर्तन किया गया.

VIDEO : दिल्ली में मेडिकल इमरजेंसी जैसे हालात
वहीं, एक दिन पहले शुक्रवार को अधिकतम तापमान 29.1 डिग्री सेल्सिय दर्ज किया गया था, जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. (इनपुट IANS से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement