NDTV Khabar

70 साल की बूढ़ी महिला की गर्दन दबाकर किया बेहोश, फिर बदमाशों ने की खौफनाक वारदात

सेंट्रल दिल्ली की बलजीत नगर कॉलोनी में एक 70 साल की वृद्ध महिला के साथ सरेआम लूटपाट की खौफनाक वारदात सामने आयी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
70 साल की बूढ़ी महिला की गर्दन दबाकर किया बेहोश, फिर बदमाशों ने की खौफनाक वारदात

वारदात की सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली:

सेंट्रल दिल्ली की बलजीत नगर कॉलोनी में एक 70 साल की वृद्ध महिला के साथ सरेआम लूटपाट की खौफनाक वारदात सामने आयी है. खौफनाक इसलिए कि बदमाशों ने बुजुर्ग महिला की गर्दन इतनी जोर से कोहनी में दबाई कि वह कुछ पलों को बेसुध हो गईं. जूलरी लूटने के बाद उन्हें जमीन पर पटक भागे. उनकी छाती और कंधे में चोटें आई.

Haldiram में 'वड़ा सांभर' में मिली मरी हुई छिपकली, देखते ही महिला का हुआ ऐसा हाल...

वारदात के दौरान वृद्धा की जान पर बन आई थी. उनका इलाज जारी है. वह 13 मई की रात मंदिर से घर लौट रही थीं, रास्ते में एक बदमाश ने पीछे से उनकी गर्दन जकड़ ली, जब वह बेसुध हो गई तो दूसरे बदमाश ने उनके एक हाथ से सोने की अंगूठी, दोनों हाथों के सोने के कड़े जैसी जूलरी लूट ली.


उस समय रात के करीब नौ बजे थे. आंधी बारिश का मौसम होने की वजह से गली लगभग सुनसान थी. सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि 2 बदमाश महिला का पीछा कर रहे हैं. जैसे ही उन्हें गली का सुनसान हिस्सा मिला, वारदात करके फरार हो गए. एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में एक भागता हुआ बदमाश नजर भी आ रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी का बहुत ही अनोखा आइडिया, ..और मीटिंग में समय पर पहुंचने लगे खिलाड़ी

टिप्पणियां

पीछा कर रहे बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज

इस बाबत पटेल नगर पुलिस पर आरोप है कि केस दर्ज करने के नाम पर पूरे मामले पर लीपापोती कर दी गई. यह लूट का संगीन आपराधिक मामला है, लेकिन पुलिस ने चोरी और स्नैचिंग की धाराओं में केस दर्ज करके असल घटना को छिपाने की कोशिश की. हालांकि अब एक पुलिस अधिकारी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि वह इस मामले में जल्द ही लूटपाट की धारा को ऐड कर देंगे. इसलिए वारदात के 48 घंटे बाद मन मोहिनी देवी को एमएलसी करवाने के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेजा गया है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement