NDTV Khabar

दिल्ली : बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिरने से 9 साल के मासूम की मौत

पुलिस ने कहा कि 9-10 फीट गहरा गड्ढा कंपोस्ट के लिए पत्तियों को डालने के वास्ते खोदा गया था, लेकिन उसे बंद नहीं किया गया था.

215 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिरने से 9 साल के मासूम की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में बारिश के पानी से भरे एक गड्ढे में गिरने से नौ साल के बच्चे की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि अब्दुल खालिद नामक यह बच्चा रोहिणी के अवंतिका इलाके में स्थित डीडीए पार्क में अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गया था.

खेलने के बाद अब्दुल बारिश के पानी से भरे गड्ढे में गिर गया. इस घटना से उसके दोस्त इतना डर गए कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया और अब्दुल को वहीं छोड़कर घर लौट गए. अब्दुल के घर न लौटने पर परेशान घरवाले उसे तलाशने के लिए निकले. जब अब्दुल उन्हें मिला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मंगलवार शाम को घर से जाने के तीन घंटे बाद भी अब्दुल जब इफ्तार के लिए घर नहीं लौटा तो परिवार को चिंता हुई कि बच्चे के साथ कुछ गलत तो नहीं हो गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अब्दुल क्रिकेट खेलने के बाद अपने कीचड़ लगे कपड़ों को गड्ढे में भरे पानी से धोना चाहता था, तभी वह फिसल गया और उसमें जा गिरा.

पुलिस ने कहा कि 9-10 फीट गहरा गड्ढा कंपोस्ट के लिए पत्तियों को डालने के वास्ते खोदा गया था, लेकिन उसे बंद नहीं किया गया, जिससे उसमें बारिश का पानी भर गया था. डीडीए के एक वरिष्ठ अधिकारी से जब इस बाबत संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement