NDTV Khabar

झपटमारी के लिए बुजुर्ग महिला को घसीटने वाले 'बंटी-बबली' गिरफ्तार, वारदात को ऐसे देते थे अंजाम

पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान रमनजीत कौर और रामनीक सिंह के रूप में की गई है. दोनों बंटी-बबली गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. महिला दिवस के दिन हुई थी झपटमारी
  2. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की
  3. कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं आरोपी
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कुछ दिन पहले जनकपुरी में बुजुर्ग महिला के साथ हुई झपटमारी का मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला ने ही बुजुर्ग महिला से झपटमारी के लिए उसे भरी बाजार में घसीटा था. पुलिस (Delhi Police) अधिकारी के अनुसार आरोपी महिला अपनी पहचान छिपाने के लिए पुरुष की तरह कपड़े पहनती थी. पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान रमनजीत कौर और रामनीक सिंह के रूप में की गई है. दोनों बंटी-बबली गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं. पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में आरोपियों के पास से बुजुर्ग महिला का लूटा गया सामान और घटना में इस्तेमाल किए गए बाइक के साथ-साथ एक और स्कूटी बरामद किया गया है. 

दिल्ली पुलिस ने हथियार तस्कर गिरोह के सदस्य को किया गिरफ्तार


पश्चिमी दिल्ली जिले की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि घटना आठ मार्च की है. घटना से कुछ समय पहले पीड़िता महिला दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी. वह जैसे ही फोन पर बात करते हुए ए-ब्लॉक पहुंची तभी बाइक पर आए दो लोगों ने महिला का पर्स छीनने की कोशिश की. आरोपियों ने इस दौरान महिला को सड़क पर घसीटना भी शुरू कर दिया. आरोपी किसी तरह से महिला से झपटमारी कर मौके से फरार हो गए. 

टिप्पणियां

अरविंद केजरीवाल की रैली को दिल्ली पुलिस ने नहीं दी इजाजत, AAP का BJP पर हमला

मामले की जानकारी मिलने के बाद हमनें अपनी विशेष टीम गठित की. हमने इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले. टीम को जांच के दौरान बाइक के पीछे बैठी महिला का पता चला. इसके बाद ऐसी महिलाओं की तलाश की गई जो झपटमारी की घटनाओं में शामिल रही हैं. इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली की इस तरह की घटनाओं में शामिल एक गिरोह एक और वारदात को अंजाम देने कि लए ऑक्सफॉर्ड स्कूल के पास आने वाले हैं. इसके बाद पुलिस की टीम ने इलाके की घेराबंदी की और आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस फिलहाल आरोपियों मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement