NDTV Khabar

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक और बाइक सवार की मौत, 2 दिन में तीन जानें गईं

दिल्ली के नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर एक और हादसा हुआ है. सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक और बाइक सवार की मौत, 2 दिन में तीन जानें गईं

सिग्नेचर ब्रिज

नई दिल्ली:

दिल्ली के नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज (Signature Bridge) पर एक और हादसा हुआ है. सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार की सुबह मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. बीते दो दिनों में सिग्नेचर ब्रिज पर यह तीसरी मौत है. बताया जा रहा है कि बाइक के फिसलने से यह हादसा हुआ, जिसमें एक की मौत हो गई और एक घायल. दरअसल, दिल्ली के नांगलोई की ओर से दो भाई बाइक से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली की ओर आ रहे थे, तभी ब्रिज पर उनकी बाइक फिसल गई और यह हादसा हो गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. 

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा: दो बाइकसवार की मौत, तेज रफ्तार में चल रही थी गाड़ी

गाजियाबाद का 24 वर्षीय शंकर बाइक चला रहा था, वहीं उसका 17 साल का कजिन दीपक पीछे की सीट पर बैठा था. तभी ब्रिज पर उसकी बाइक फिसल गई. इस हादसे में शंकर की मौत हो गई और दीपक घायल है. हालांकि, दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शंकर को मृत घोषित कर दिया गया और दीपक के घुटने में चोट आई है. उनसे कहा कि गाड़ी पर दोनों ने हेलमेट पहनी थी. मगर शंकर का हेलमेट निकलकर गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से जाकर टकरा गया. बता दें कि शंकर सेल्समैन का काम करता था और उसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी. 


लोगों का 'सेल्फी क्रेज' बढ़ता देख अब सिग्नेचर ब्रिज पर यह काम करेगी दिल्ली सरकार

टिप्पणियां

गौरतलब है कि दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर  शुक्रवार को भी एक बड़ा हादसा हो गया था. यहां तेज रफ्तार बाइक सवार दो लड़कों की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने हादसे के संबंध में बताया था कि स्ट्रीट लाइट के पोल में पैर फंसने से बाइक उछल पड़ी और लड़के पुल के नीचे जा गिरे, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी.

VIDEO: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर दो बाइकसवारों की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement