NDTV Khabar

दिल्ली के रोहिणी में एक शख्स ने पत्नी को गोली मारने के बाद खुदकुशी की

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के रोहिणी में एक शख्स ने पत्नी को गोली मारने के बाद खुदकुशी की

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: शुक्रवार देर शाम करीब नौ बजे रोहिणी सेक्टर 15 में पति ने पत्नी को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली. व्‍यक्ति की मौत हो गई है जबकि पत्नी की हालत गंभीर है. रोहिणी सेक्टर 15 के एक फ्लैट में 34 साल के तिलकराज ने शुक्रवार देर शाम खुदकुशी कर ली. तिलकराज ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी फिर खुद को गोली मार ली. गंभीर हालत में महिला को रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने तिलकराज के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है.

34 साल का तिलकराज अपनी पत्नी हेमलता के साथ किराये पर रहता था. दंपति सात साल से रह रहे हैं और इनकी कोई संतान नहीं है. शुक्रवार रात करीब 8.45 बजे फ्लैट से फायरिंग की कई आवाजें सुनाईं दीं. मामला संदिग्ध जानकर मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. जब पुलिस फ्लैट में पहुंची तो देखा कि पति पत्नी खून से लथपथ पड़े हुए हैं और एक ओर पिस्टल एवं खाली कारतूस पड़े हैं.

इसके बाद पुलिस ने दोनों को बाबा साहब अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तिलकराज को मृत घोषित कर दिया. तिलकराज बिल्डर का काम करते थे और हेमलता फार्मा कंपनी में. पुलिस आशंका जाहिर कर रही है कि पति ने पत्नी को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है. फिलहाल महिला के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement