NDTV Khabar

दिल्ली के रोहिणी में शख़्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक युवक की गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है.

133 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के रोहिणी में शख़्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

नई दिल्ली :

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक युवक की गोली मार कर हत्या का मामला सामने आया है. रोहिणी सेक्टर-18 उत्सव अपार्टमेंट में युवक को गोली मारी गई है. आशंका जताई जा रही है कि देर रात शराब पीने के दौरान झगड़ो होने के बाद गोली मारी गई. वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया. समयपुर बदली थाना पुलिस और क्राइम टीम मामले की जांच कर रही है. मृतक का नाम वीरेंद्र यादव है. दरसल विरेंद्र यादव अपने कुछ जानकारों के साथ देर रात शराब पी रहे थे. आशंका जताई जा रही है इसी दौरान विरेंद्र का वहां मौजूद लोगों के साथ झगड़ा हुआ. मामला इस कदर बढ़ गया कि विरेंद्र के साथ ही बैठे लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को सुबह करीब 4:30 बजे जानकारी मिली कि उत्सव अपार्टमेंट के फ्लैट में युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है.

मियां-बीवी और 'वो': ये है वह मॉडल और उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिसके प्यार में पति ने पत्नी की हत्या करवा दी


टिप्पणियां

जब पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था और टेबल पर शराब की बोतलें और गिलास रखे हुए थे. जिसे देख कर यह साफ हो गया कि रात यहां विरेंद्र के साथ कुछ अन्य लोग भी थे और इस फ्लैट में शराब पी जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई है. जिससे शराब की बोतलों और गिलास पर लगे फिंगरप्रिंट से कुछ सुराग हाथ लग सके. साथ ही साथ पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है,  जिससे हमलावर की पहचान की जा सके और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं से मामले की जांच कर रही है कि कहीं इस वारदात के पीछे कोई पुरानी रंजिश तो नहीं है. 

ट्यूशन टीचर ने ही कर दी 11 साल की बच्ची की हत्या, गले में बंधे रुमाल ने पुलिस को कातिल तक पहुंचाया
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement