NDTV Khabar

कम होने का नाम नहीं ले रही आम आदमी पार्टी की मुश्किलें, महिला ने लगाए विधायक पर ये आरोप

आदमी पार्टी के विधायकों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामले में एक महिला अधिकारी के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है, जहां विधायक ने फोन पर अधिकारी के साथ गाली गलौच करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कम होने का नाम नहीं ले रही आम आदमी पार्टी की मुश्किलें, महिला ने लगाए विधायक पर ये आरोप
नई दिल्ली: आदमी पार्टी के विधायकों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामले में एक महिला अधिकारी के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है, जहां विधायक ने फोन पर अधिकारी के साथ गाली गलौच करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया. पीड़ित अधिकारी का आरोप है कि वह 17 मार्च को लाजपत नगर स्थित ऑफिस में बैठी हुई थी, जिस दौरान विधायक नारायण दत्त शर्मा ने उन्हें किसी काम से फोन किया.

फोन पर ही दोनों के बीच किसी कारण से बहस हुई और बहस के दौरान एनडी शर्मा ने उन्हें गाली देते हुए असम्मानजनक भाषा का प्रयोग किया. शिकायतकर्ता अलका रावल  महिला एवं बाल विकास विभाग में सीडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं, जो कि साउथ ईस्ट दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी सेन्टर की मुख्य अधिकारी हैं.

टिप्पणियां
वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले को निराधार बताते हुए आरोपी विधायक एन.डी. शर्मा ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं कि चुना हुआ विधायक, चुनी हुई सरकार के अधीन कर्मचारी को गलत काम करने पर टोक नहीं सकता. पिछले आठ सालों से एक घर में आंगनबाड़ी चल रही थी, लेकिन रिश्वत न मिलने के कारण उसे बंद कर दिया गया. साथ ही पुलिस की कार्यवाही को भी निराधार बताया है.

फिलहाल बदरपुर थाने की पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बदरपुर विधायक एन डी शर्मा के खिलाफ IPC की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, गौरतलब है कि इससे पहले भी इन्ही विधायक के खिलाफ एमसीडी के जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर से मारपीट करने के गंभीर आरोपों की जांच चल रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement