NDTV Khabar

गायक टीएम कृष्णा को मिला AAP का साथ, दिल्ली में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए किया आमंत्रित

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कर्नाटक संगीत के मशहूर गायक टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के दिल्ली सरकार के आमंत्रण की घोषणा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गायक टीएम कृष्णा को मिला AAP का साथ, दिल्ली में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए किया आमंत्रित

टीएम कृष्णा दिल्ली के साकेत में शनिवार को प्रस्तुति देंगे.

खास बातें

  1. गायक टीएम कृष्णा को मिला AAP का साथ
  2. दिल्ली में म्यूजिकल कंसर्ट के लिए किया आमंत्रित
  3. रैमन मैगसेसे पुरस्कार विजेता हैं टीएम कृष्णा
नई दिल्ली:

रैमन मैगसेसे पुरस्कार विजेता और मशहूर गायक टीएम कृष्णा शनिवार को दिल्ली में आयोजित एक म्यूजिकल कंसर्ट में हिस्सा लेंगे. इस संबंध में टीएम कृष्णा ने कहा कि मैं दिल्ली में शनिवार को गाने आ रहा हूं. दिल्ली सरकार साकेत में शनिवार को एक कंसर्ट आयोजित कर रही है. यह कसंर्ट शाम 6.30 बजे से आयोजित होगी. इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कर्नाटक संगीत के मशहूर गायक टीएम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के दिल्ली सरकार के आमंत्रण की घोषणा की और कहा कि किसी भी कलाकार को प्रस्तुति देने के मौके से इनकार नहीं किया जाना चाहिए. कृष्णा के संगीत कार्यक्रम को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रद्द कर दिया था. नेहरू पार्क में होने वाले कृष्णा के 17 नवंबर के संगीत समारोह को एएआई द्वारा रद्द किए जाने के बाद आप सरकार बृहस्पतिवार को कृष्णा के एक अन्य समारोह का आयोजन करने के लिए आगे आई. 


भाजपा का केजरीवाल की दुबई यात्रा के पीछे ‘गुप्त एजेंडे' का आरोप, AAP ने किया इनकार

अपने बेबाक विचारों को लेकर वह अक्सर विवादों में रहते हैं. सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा, “किसी भी कलाकर को प्रस्तुति देने के अवसर से मना नहीं किया जाना चाहिए. मैंने टी एम कृष्णा को 17 नवंबर को दिल्ली के लोगों के लिए प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है. कला और कलाकार की गरिमा को बरकरार रखना जरूरी है.” 


सिग्नेचर पुल विवादः बीजेपी सांसद ने छह धाराओं में दर्ज कराया केस, केजरीवाल और अमानतुल्लाह को बनाया आरोपी

टिप्पणियां

कृष्णा का कार्यक्रम आयोजित करने पर एएआई के खिलाफ ट्रोल के बाद उनका कार्यक्रम कथित तौर पर रद्द कर दिया गया. कृष्णा रैमन मैगसेसे पुरस्कार विजेता हैं जिन्हें ‘शहरी नक्सल' एवं ‘‘धर्मान्तरित कट्टर'' सहित विभिन्न नामों से बुलाया जाता है. 

VIDEO: प्राइम टाइमः दिल्ली में कार्यक्रम टलने पर क्या बोले कर्नाटक के सिंगर टीएम कृष्णा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement