NDTV Khabar

मनीष सिसोदिया ने कुमार विश्वास को दी हिदायत, टीवी पर बयानबाजी न करें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनीष सिसोदिया ने कुमार विश्वास को दी हिदायत, टीवी पर बयानबाजी न करें

मनीष सिसोदिया ने कहा कि कुमार विश्वास को जो भी कहना है वो पीएसी में आकर कहें

खास बातें

  1. अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करूंगा : कुमार विश्वास
  2. 'जल्द ही अपने भावी कदम के बारे में फैसला लूंगा'
  3. यह पार्टी एक या दो लोगों की नहीं : सिसोदिया
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पार्टी के नेता उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं. विश्वास ने कहा कि वह अपने सिद्धांतों के साथ समझौत नहीं करेंगे और जल्द ही अपने भावी कदम के बारे में निर्णय लेंगे.

वहीं आम आदमी पार्टी के दूसरे सबसे बड़े चेहरे और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि कुमार विश्वास इसे निजी लड़ाई ना बनाएं और उन्हें जो भी कहना है, वे पीएसी में आकर कहें. सिसोदिया ने यह भी कहा कि कुमार विश्वास टीवी पर बयानबाजी न करें. यह पार्टी एक या दो लोगों की नहीं है.

टिप्पणियां

इससे पहले, कुमार विश्वास ने कहा, 'मुझे पता है कि मुझे निशाना बनाया जाएगा. मेरी छवि बिगाड़ने की कोशिश की जाएगी. लेकिन मैं उन साजिशकर्ताओं से साफ कह देना चाहता हूं कि मैं उन्हें ऐसा नहीं करने दूंगा.' उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह आम आदमी पार्टी (आप) का संयोजक बनना चाहते हैं.


गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया था कि वह पार्टी को हड़पना चाहते हैं और संयोजक बनना चाहते हैं. कुमार विश्वास ने कहा, 'मैंने पहले ही 10 बार कहा है, यहां तक कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया और पार्टी से भी कि मैं मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री या संयोजक नहीं बनना चाहता.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement