NDTV Khabar

कुमार विश्वास के नाराज़ होने की कोई वजह नहीं, नाराज़ तो सब उनसे हैं: आप नेता गोपाल राय

आम आदमी पार्टी अब खुलकर कुमार विश्वास के ख़िलाफ़ खड़ी हो गई है। कल तक आप नेता संजय सिंह कह रहे थे कि कुमार विश्वास नाराज़ हैं तो उनको मनाएंगे लेकिन पार्टी दूसरे बड़े नेता गोपाल राय का कहना है कि वो नाराज़ नही हैं बल्कि उनसे सब नाराज़ हैं। गोपाल राय ने कहा कि 'उनके नाराज़ होने की कोई वजह नहीं हैं नाराज़ तो सारे लोग उनसे हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास के नाराज़ होने की कोई वजह नहीं, नाराज़ तो सब उनसे हैं: आप नेता गोपाल राय

गोपाल राय ने कहा, कुमार विश्वास के नाराज़ होने की कोई वजह नहीं, नाराज़ तो सब उनसे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कुमार नाराज़ नही हैं बल्कि उनसे सब नाराज़ हैं : गोपाल राय
  2. विश्‍वास को पिछले 8 महीनों की गतिविधियों पर पुनर्विचार करनाा चाहिए
  3. कुमार विश्वास ने केजरीवाल की सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा था
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी अब खुलकर कुमार विश्वास के ख़िलाफ़ खड़ी हो गई है। कल तक आप नेता संजय सिंह कह रहे थे कि कुमार विश्वास नाराज़ हैं तो उनको मनाएंगे लेकिन पार्टी दूसरे बड़े नेता गोपाल राय का कहना है कि वो नाराज़ नही हैं बल्कि उनसे सब नाराज़ हैं. 

गोपाल राय के आरोपों पर कुमार विश्‍वास का पलटवार, कहा- मेरे खिलाफ हर रोज नए-नए 'कटप्पा' आते हैं

गोपाल राय ने कहा कि 'उनके नाराज़ होने की कोई वजह नहीं हैं नाराज़ तो सारे लोग उनसे हैं. जो वादे उन्होंने पार्टी से किये वो पूरा करने की जगह पूरी पार्टी का छीछालेदर करते रहे और ऊपर से उम्मीद करते रहे कि राज्य सभा मे भेज दिया जाए और फिर भी नाराज़ होकर बैठे हैं. उनको ठंडे दिमाग से पिछले आठ महीनों की गतिविधियों पर पुनर्विचार करने चाहिए पार्टी ने अभी सिर्फ यही निर्णय लिया है कि राज्य सभा उनको नही भेजा जाएगा इसके अलावा कोई कार्रवाई नही की है'

दरअसल गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ये समझाने के लिए कि आखिर बाहरी उम्मीदवारों को राज्य सभा क्यों भेजा जा रहा है पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने फेसबुक लाइव किया जिसमें जब कुमार विश्वास का सवाल आया तो गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि कुमार विश्वास ने केजरीवाल की सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा था और वो लगातार पार्टी के ख़िलाफ़ बोल रहे थे इसलिए पार्टी ने उनको राज्य सभा ना भेजने का फैसला किया है.

'आप' के राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवारों के पास कितनी है संपत्ति 

टिप्पणियां
जब एनडीटीवी इंडिया ने गोपाल राय से पूछा कि अगर ये दावा सही भी है तो AAP ने इस घटना के बाद विश्वास को राजस्थान का प्रभारी क्यों बनाया और ये आरोप अब क्यों लगाए जा रहे हैं तो गोपाल राय ने कहा ' अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी ने आखिर दम तक कोशिश करी की इन चीजों का सुधार हो लेकिन अगले 6 साल के लिए राज्य सभा का निर्णय लेने की जहां तक बात है पार्टी ने फैसला किया कि जिस व्यक्ति के अंदर इतनी नकारात्मकता हो उसको राज्य सभा मे भेजकर पार्टी के मंच का सदुपयोग नही हो पायेगा'

VIDEO:गोपाल राय ने कहा, कुमार विश्वास ने की थी केजरीवाल सरकार गिराने की साजिश
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement