NDTV Khabar

BJP नेता की पत्नी से हुई लूटपाट तो आम आदमी पार्टी के नेता बोले- वास्तव में मुझे खुशी है कि...

आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि किसी भी महिला पर हमला उसके लिये बहुत दुखदायी होता है, लेकिन...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP नेता की पत्नी से हुई लूटपाट तो आम आदमी पार्टी के नेता बोले- वास्तव में मुझे खुशी है कि...

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को कहा कि किसी भी महिला पर हमला उसके लिये बहुत दुखदायी होता है, लेकिन भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ हुई लूटपाट से वह खुश हैं क्योंकि इससे राजधानी में खराब होती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सबकी नजरें खुलेंगी. लुटियन दिल्ली के मंडी हाउस के निकट गुप्ता की पत्नी शोभा विजेंद्र से कुछ अज्ञात लोगों ने सोमवार सुबह लूटपाट की. भारद्वाज पर हमला करते हुए गुप्ता ने कहा कि यह मामले में आप की गंभीरता को दिखाता है और आरोप लगाया कि आप दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति को रेखांकित कर राजनीतिक लाभ लेना चाहती है.

अटल पेंशन योजना के तहत आयु सीमा और पेंशन की राशि बढ़ा सकती है सरकार

लूटपाट का संदर्भ देते हुए पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) मधुर वर्मा ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने कहा कि जब दिल्ली में गुप्ता की पत्नी सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी की सुरक्षा कौन सुनिश्चित करेगा.


शादी के 23 दिन बाद भागी दुल्हन, पुलिस ने खोजा तो लेस्बियन पार्टनर के साथ मिली

भारद्वाज ने कहा, ‘‘किसी महिला पर हमला होता है तो यह उसके लिये बहुत दर्दनाक घटना होती है. वास्तव में मुझे खुशी है कि विजेंद्र गुप्ता की पत्नी के साथ लूटपाट की घटना हुई.'' उन्होंने कहा, ‘‘कम से कम दिल्ली में कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति पर आंखें खुलेगी और आम लोगों की व्यथा पर ध्यान जाएगा. जब भी हम शिकायत करते थे तो गुप्ता दिल्ली पुलिस की हिमायत करते थे.''

आतिशी ने कहा कि दिल्ली में खराब होती कानून व्यवस्था की स्थिति शहर के नागरिकों के लिए गहरी चिंता का विषय है. (इनपुट: भाषा)

टिप्पणियां

Video: ठक-ठक गैंग की ठगी का शिकार हुईं बीजेपी नेता की पत्नी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement