NDTV Khabar

AAP नेताओं ने मनाया 'धोखा दिवस', मनीष सिसोदिया बोले- अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच जाकर BJP के झूठों का...

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने लेकर "झूठा वादा" करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को पूरी दिल्ली में 'धोखा दिवस' मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AAP नेताओं ने मनाया 'धोखा दिवस', मनीष सिसोदिया बोले- अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच जाकर BJP के झूठों का...

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने लेकर "झूठा वादा" करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को पूरी दिल्ली में 'धोखा दिवस' मनाया. इस दौरान पार्टी नेताओं ने अनधिकृत कॉलोनियों में जाकर निवासियों से मुलाकात की. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, "आज धोखा दिवस पर हम अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचकर भाजपा के झूठों का पर्दाफाश कर रहे हैं. हम नहीं चाहते कि अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी एक बार फिर भाजपा के हाथों धोखा खाएं."

अब दिल्ली सरकार मुफ़्त में साफ कराएगी सेप्टिक टैंक, कच्ची कॉलोनी के लिए नई योजना

उन्होंने संगम विहार, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुराड़ी जबकि कैबिनेट मंत्री तथा आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने बवाना में प्रदर्शन का नेतृत्व किया. राय ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के पदचिह्नों पर चल रही है.


अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के केंद्र के फैसले का CM केजरीवाल ने किया स्वागत

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "इससे पहले, कांग्रेस ने पंजीकरण के नाम पर अंतरिम प्रमाणपत्र वितरित करके अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को धोखा दिया. अब भाजपा ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू करके उसी तरह की धोखाधड़ी कर रही है. अगर भाजपा वास्तव में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए तैयार है, तो उसे तुरंत उचित पंजीकरण प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए और ऑनलाइन पंजीकरण की नौटंकी बंद कर देनी चाहिए."

Video: कच्ची कॉलोनियों को लेकर सरकार के कदम का चुनाव पर पड़ेगा असर?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement