NDTV Khabar

एलजी नजीब जंग से हाई लेवल मीटिंग के बाद बोले सतेंद्र जैन- सब मिलकर काम करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एलजी नजीब जंग से हाई लेवल मीटिंग के बाद बोले सतेंद्र जैन- सब मिलकर काम करेंगे

सतेंद्र जैन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने कहा है कि अब दिल्ली के अंदर सभी विभाग मिलकर काम करेंगे. सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद एलजी हाउस पर डेंगू और चिकनगुनिया पर हाई लेवल मीटिंग हुई, जिसके बाद सतेंद्र जैन ने यह बात कही है.

सतेंद्र जैन ने बताया कि उपराज्यपाल के साथ डेंगू-चिकनगुनिया पर बैठक हुई, जिसमें सभी डिपार्टमेंट को बुलाया गया और रिव्यू लिया गया. अब सभी डिपार्टमेंट मिलकर काम करेंगे. इस मीटिंग की अध्यक्षता उपराज्यपाल नजीब जंग ने की.

मीटिंग में सीएम अरविंद केजरीवाल, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन समेत भारत सरकार और दिल्ली सरकार के अधिकारी मौजूद थे. मीटिंग लगभग 50 मिनट चली. सतेंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली को आने वाले समय के लिए तैयार रहने को कहा गया है.

टिप्पणियां

जैन ने बताया कि नगर निगम से कहा गया है कि सफाई ज्यादा अच्छे से रखें और रोकथाम का काम उनको दिया गया है. अस्पतालो में मरीज़ कम हुए है, अभी कल बारिश हुई है हमें और सतर्क रहना होगा.


दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में फैलते डेंगू-चिकनगुनिया पर दिल्ली सरकार की दलील को आड़े हाथों लेते हुए फटकार लगाई थी और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन पर 25,000 रुपये का जुर्माना किया था और एलजी के साथ सभी लोगों को मिलकर बैठने और प्लान बनाने का आदेश दिया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement