NDTV Khabar

आप विधायक का कुमार विश्वास पर हमला, 'पार्टी हड़पने और तोड़ने का लगाया आरोप'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप विधायक का कुमार विश्वास पर हमला, 'पार्टी हड़पने और तोड़ने का लगाया आरोप'

ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'मुझे लगता है ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है'
  2. अटकलें हैं कि केजरीवाल पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के पद से हट सकते हैं
  3. इस हमले के बाद पार्टी के भीतर कलह और बढ़ने की संभावना है
नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी में भीतरी कलह अपने उफान पर है. पार्टी के ओखला विधायक और पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी के सदस्य अमानतुल्लाह खान ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया है कि वो पार्टी तोड़ना और हड़पना चाहते हैं.

टिप्पणियां
अमानतुल्लाह खान ने मीडिया को बयान जारी कर कहा कि "कुमार विशवास जी आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते हैं और तोड़ना चाहते हैं. वो अपने घर विधायकों को बुलाकर बुलाकर ये कह रहे हैं कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो बीजेपी में चलो, बीजेपी हर एक को 30 करोड़ देने के लिए तैयार है, ऐसा ही योगेंद्र यादव जी चाहते थे. मुझे लगता है ये सब बीजेपी के इशारे पर हो रहा है. इस काम के लिए इन्होंने 4 विधायक छोड़े हुए हैं. इन चारों विधायकों का ये काम है कि वो विधायकों को कुमार जी के घर ले जाते हैं, ऐसा मुझसे 10 विधायकों ने बताया. शनिवार को एक मंत्री के यहां चारों विधायकों की मीटिंग भी हुई.'

आपको बता दें कि इससे पहले केवल ये अटकलें लग रही थीं कि क्या अरविंद केजरीवाल पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के पद से हट सकते हैं और कुमार विश्वास पार्टी के संयोजक का पद संभाल सकते हैं. लेकिन आप विधायक के कुमार विश्वास पर सीधे और बड़े हमले से पार्टी के भीतर कलह और बढ़ने की संभावना है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement