Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AAP विधायक सौरभ भारद्वाज हर महीने अपने विधानसभा क्षेत्र में कराएंगे सुंदरकांड का पाठ

सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को ‘सुंदरकांड का पाठ’ कराएंगे.

AAP विधायक सौरभ भारद्वाज हर महीने अपने विधानसभा क्षेत्र में कराएंगे सुंदरकांड का पाठ

ग्रेटर कैलाश के आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सौरभ भारद्वाज (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए कराएंगे पाठ
  • अपने निर्वाचन क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को ‘सुंदरकांड का पाठ’
  • केजरीवाल के बार-बार हनुमान मंदिर जाने को लेकर BJP ने कटाक्ष किया था
नई दिल्ली:

ग्रेटर कैलाश के आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को ‘सुंदरकांड का पाठ' कराएंगे. चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बार-बार हनुमान मंदिर जाने को लेकर भाजपा ने कटाक्ष किया था. केजरीवाल ने इस माह के शुरू में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान ‘हनुमान चालीसा' का पाठ भी किया था.

भारद्वाज ने कहा कि निर्धारित कार्यक्रमों के लिए पहले से बुकिंग कर ली गई है. इस घोषणा पर दिल्ली सरकार के पूर्व मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने ट्वीट किया, ‘यह देखकर निराशा हुई कि प्रगतिशील सोच वाले विधायक भाजपा को उसके खेल में मात देने की कोशिश में बेतुके जाल में फंस गए.' 

आशुतोष का ब्‍लॉग : पुरुष-प्रधान, पिछड़ी सोच का परिचायक है अरविंद केजरीवाल का बासी कैबिनेट

केजरीवाल के हनुमार मंदिर जाने की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेताओं ने आलोचना की थी. आदित्यनाथ ने चुनावी सभा में कहा था, ‘अब अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ शुरू किया है. आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि ओवैसी भी यही कर रहे हैं. यह निश्चित होगा.' दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल को ‘नकली भक्त' कहा था.

VIDEO: नई केजरीवाल सरकार में मंत्रियों के विभागों का हुआ बंटवारा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)