NDTV Khabar

दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए 'आप' ने जारी की 89 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए 'आप' ने जारी की 89 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

'आप' ने पार्टी के 89 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी

नई दिल्ली:

आने वाले दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में आम आदमी पार्टी (आप) ने अभी से पूरी ताकत झोंक दी है. 'आप' ने पार्टी के 89 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी. 109 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा पार्टी पहले ही कर चुकी है. आप की इस सूची में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के लिए 13, पूर्वी दिल्ली नगर निगम के लिए 14 और दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के लिए 41 प्रत्याशियों को शामिल किया गया है.

पिछले महीने आप ने 272 वार्डो में फैले दिल्ली नगर निगम के लिए प्रत्याशियों का चयन करने के उद्देश्य से 10 सदस्यीय निगरानी समिति का गठन किया था. इस समिति में पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंदर जैन, जल मंत्री कपिल मिश्रा और दिल्ली इकाई के सातों उपाध्यक्ष शामिल हैं.

समिति हर वार्ड के लिए दो या तीन प्रत्याशियों को शॉर्टलिस्ट करता है, जिसमें पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) ने 89 सदस्यों के नाम पर मुहर लगा दी.


टिप्पणियां

उधर, उम्मीदवार अपने-अपने इलाकों में प्रचार में  जुट गए हैं. पार्टी सूत्रों का कहना है कि पार्टी इन चुनावों को विधान सभा चुनावों की तरह ही गंभीर मान कर चल रही है. पार्टी के आला नेता इन चुनावों को पार्टी के कामकाजों का रिजल्ट मान कर चल रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement