AAP का कैंपेन सॉन्ग शनिवार को होगा लॉन्च, Teaser में देखें पहली झलक

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए आम आदमी पार्टी का चैंपियन सॉन्ग तैयार हो गया है. कैंपेन सॉन्ग का मुखड़ा 'लगे रहो, लगे रहो, लगे रहो केजरीवाल' है.

AAP का कैंपेन सॉन्ग शनिवार को होगा लॉन्च, Teaser में देखें पहली झलक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए आम आदमी पार्टी का चैंपियन सॉन्ग तैयार हो गया है. कैंपेन सॉन्ग का मुखड़ा 'लगे रहो, लगे रहो, लगे रहो केजरीवाल' है. ट्विटर पर आम आदमी पार्टी ने इसका टीजर जारी किया है और बताया है की कैंपेन सॉन्ग औपचारिक रूप से शनिवार 11 जनवरी को जारी किया जाएगा. यह कैंपेन सॉन्ग इस बार के विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए जमकर बजाया जाएगा. जाने माने गीतकार और संगीतकार विशाल डडलानी ने यह कैंपेन सॉन्ग गाया और तैयार किया है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में 5 साल केजरीवाल कैंपेन सॉन्ग भी आम आदमी पार्टी के लिए विशाल डडलानी ने ही तैयार किया था जो खूब लोकप्रिय हुआ था और लोगों की ज़ुबान पर भी चढ़ा था. आपको बता दें कि विशाल डडलानी आम आदमी पार्टी के करीबी हैं.

आम आदमी पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए 20 सेकंड का ऑडियो वीडियो जारी करते हुए कैंपेन सॉन्ग की एक झलक दी है. आदमी पार्टी के सूत्रों की मानें तो खुद अरविंद केजरीवाल प्रचार के इस गीत को लांच करेंगे. गीतकार विशाल डडलानी पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने दिल्ली भी आए थे. इस बार प्रचार में वह आएंगे या नहीं इस पर कोई औपचारिक जानकारी नहीं मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com